×

धानमंडी पुलिस ने सट्टेबाज़ों की निकाली रैली

धानमंडी के नाडाखाड़ा से 10-12 सट्टेबाज़ों को पकड़ा  
 

उदयपुर 9 नवंबर 2022 । शहर में इन दिनों पुलिस सट्टेबाज़ों और जुआरियो के खिलाफ सख्त रवैया अपना रही है।  चार दिन पूर्व भी तीन थाना क्षेत्रों में कार्यवाही करते हुए 30 से अधिक जुआरियो और सट्टेबाज़ों को पकड़ा था। आज धानमंडी थाना क्षेत्र में 10 से 12 सट्टेबाज़ों को पकड़ कर उनको रैली की तरह थाने ले जाया गया। 

चार दिन पूर्व हुई कार्यवाही में धानमंडी थाना क्षेत्र नाडा खाड़ा से सट्टेबाज़ों को पकडे जाने के बावजूद भी नाडाखाड़ा इलाके में नेहरू बाजार के नरेश डांडी और बाबू द्वारा फिर से सट्टा चलाया जा रहा था जिस पर उदयपुर की स्पेशल टास्क फ़ोर्स और धानमंडी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए दबिश दी जहाँ से इनके पास बड़ी मात्रा में 94 हज़ार रूपये से ज़्यादा की राशि और सट्टा चलाने के कुछ उपकरण बरामद किये है। 

धानमंडी थाना पुलिस ने पकडे आरोपियों को रैली निकाले जाने की बात पर एडिशनल एसपी चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि यह रैली नहीं थी बल्कि वाहन के अभाव होने और रास्ते में संकरी गलियां होने से उन्हें पैदल ही थाने तक ले जाया गया।  

ठाकुर ने बताया कि पिछले कुछ दिनो से सट्टा खेलने वाले और खिलाने वालो के परिवार और आसपास के लोगो से कई शिकायते मिली थी। उनका कहना था कि सट्टा खेलने से इनके परिवार की आर्थिक स्थिति ख़राब होती जा रही है और ऐसे सट्टा खेलने और खिलाने वाले दोनों ही तरह के लोगो के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।  इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा शहर के सट्टेबाज़ो के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जा रही है जो आगे भी जारी रहेगी।