×

ईसवाल में डम्पर ने बाइक को लिया चपेट में, मौके पर चाचा भतीजी की मौत, एक घायल 

गोगुन्दा के जिराई गांव में बावजी को धोक देकर लौट रहे थे

 

दुर्घटना में मृतक चाचा भतीजी और घायल कुराबड़ के निवासी है।

उदयपुर 27 मई 2021 । जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के ईसवाल पेट्रोल पंप के पास आज एक हादसा हो गया जहाँ एक डंपर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार चाचा भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।  

हादसे में मृतक चाचा भतीजी एवं घायल युवक उदयपुर के कुराबड़ के निवासी बताये जा रहे है।  मृतकों की पहचान दिनेश पुत्र पुंजा वेद, संजना पुत्री शांतिलाल निवासी मेवल के खेड़ी थाना कुराबड़ हाल मुकाम सापेटिया के रूप में की गई है। वही हादसे में गंभीर रूप से घायल विशाल को उदयपुर के जिला अस्पताल एमबी हॉस्पिटल में रेफर किया गया है। 

इधर हादसे की सूचना पर गोगुन्दा थाना पुलिस अधिकारी प्रवीण सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा दोनों चाचा भतीजी के शवों को गोगुन्दा हॉस्पिटल की  मोर्चरी में रखवाया। वहीं पुलिस ने 108 की मदद से गंभीर रूप से घायल विशाल को जिला अस्पताल रेफर किया। पुलिस द्वारा परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार यह तीनो लोग कल पूर्णिमा होने से गोगुंदा थाना क्षेत्र के जिराई गांव में बावजी के धोक देने आए थे और वापस वहां से लौटते समय यह हादसा पेश आया।