×

सरपंच पति पर डंडे बरसाती महिला का वीडियो वायरल 

महिला का आरोप है की सरपंच पति आदिवासियों से कम दाम में जमीन खरीद कर स्वयं महंगे में बेचता

 

उदयपुर के गिर्वा पंचायत में अचानक से एक महिला ने सरपंच पति की लठ्ठ के ज़रिये बुरी तरह से पिटाई कर दी। जानकारी के अनुसार सरपंच पति जमीन विवाद को सुलझाने गया था। इसी दौरान महिला ने सरपंच पति पर डंडे बरसा दिए। 

दरअसल, गोडान कला गांव की सरपंच के पति उदयलाल को एक पक्ष ने जमीन विवाद को लेकर शनिवार रात को बुलाया था। सुबह आने की बात कहकर वह सोने चला गया। सुबह सरपंच पति उदयलाल जब जमीन विवाद सुलझाने पहुंचा। वहां पहले से मौजूद 20 से 25 लोगों से बातचीत चल रही थी तभी अचानक एक महिला ने उस पर डंडे बरसाना शुरू कर दिया। महिला ने डंडे से सिर, पैर और हाथ पर वार किये । पंचायत में  मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को  शांत करवाया। 

महिला ने सरपंच पर आरोप लगते हुए कहा की सरपंच पति  सस्ती जमीन खरीदकर ऊंचे दामों में  बेचता है। जानकारी के लिए बता दे की मामला गिर्वा पंचायत का है। 

ग्रामीणों का कहना है कि सरपंच पति गरीब आदिवासी लोगों की जमीन सस्ते दाम में खरीदकर धन्ना सेठ को महंगे दाम में बेचता है। वही दूसरी और सरपंच पति उदयलाल ने आरोप लगाते हुए कहा की "उसे साजिश के तहत बुलाकर मारपीट की। इसके बाद वीडियो बनाया गया। उदयलाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले में पूर्व सरपंच ,पंचायत समिति सदस्य के शामिल होने की बात भी सामने आ रही है।