×

55 वर्षीया बेवफा पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के गड़ा जसराजपुर में रात्रि के समय संदिग्ध तरीके से 58 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या का मामला 

 

उदयपुर 13 अक्टूबर 2022 । संभाग के डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के गड़ा जसराजपुर में रात्रि के समय संदिग्ध तरीके से 58 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या के मामले में 48 घंटे में पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया। पति के लंबी उम्र की कामना करने वाली पत्नी ही निकली पति की हत्यारन। बेवफा पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की थी। 

डूंगरपुर जिले के चितरी थाना अंतर्गत योशिता सुथार पुत्री तुलसी राम सुथार निवासी गड़ा जसराजपुर ने एक रिपोर्ट प्रस्तुत की थी जिसमें बताया था कि 10 अक्टूबर की रात को वह पिता तुलसीराम और माता चमेली देवी खाना खाकर सो रहे थे उसके पिता और माता पास वाले कमरे में सो रहे थे पिता बेड पर था और माता नीचे फर्श पर सो रही थी और योशिता किचन में सो रही थी। 

11 अक्टूबर की सुबह 5:15 पर चमेली देवी ने रोते हुए योशिता को जगाया और कहा कि उसके पापा कमरे में पड़े हुए हैं उन्हें क्या हुआ है। जिस पर योशिता ने उठकर कमरे में देखा तो तुलसीराम कमरे में फर्श पर खून से लथपथ पड़े हुए थे उनकी यह हालत देखकर वह चिल्लाई तो पड़ोसी कल्पना पत्नी शांतिलाल पाटीदार ईश्वर लाल पिता नाथू पाटीदार और योशिता की काकी अनीता पत्नी गौतम लाल सुथार आए और देखा तो तुलसीराम के शरीर पर बाई आंख के ऊपर बाएं कान के पीछे सिर में बाया कान व मुंह पर गहरी चोट होकर दांत टूटे हुए थे और काफी खून बह गया था कमरे में दीवार में लगी लकड़ी की अलमारी जिसमें कपड़े थे नीचे फर्श पर गिरे हुए थे और अलमारी खुली हुई थी। 

रिपोर्ट में बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने रात्रि में उसके पिता की हत्या कर दी है और कानूनी कार्रवाई की मांग की जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर थाना अधिकारी गोविंद सिंह चौहान के नेतृत्व में टीम गठित कर घटनास्थल के आसपास पड़ोसियों से पूछताछ की। 

मृतक तुलसीराम की पत्नी को घटना के बारे में मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई और संदिग्ध मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल प्राप्त कर विश्लेषण किया गया गहनता से पूछताछ करने पर चमेली देवी द्वारा घटनास्थल कमरे में सोना बताया गया और घटना से अनभिज्ञता जाहिर की। 

शक के दायरे में आने पर डिटेन कर थाने पर लाकर महिला कांस्टेबल की उपस्थिति में चमेली देवी से गहनता से पूछताछ की गई तो उक्त घटना अपने प्रेमी दिनेश पिता लक्ष्मण डिंडोर निवासी गड़ा जसराजपुर के साथ मिलकर करना स्वीकार किया जिस पर चमेली देवी पत्नी तुलसी राम सुथार उम्र 55 वर्ष गड़ा जसराजपुर को गिरफ्तार किया गया है प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान व प्रेमी दिनेश डिंडोर की तलाश जारी है।