×

शराब के नशे में प्रेमिका के साथ मिल पति ने पत्नी के साथ की मारपीट 

बीच सड़क में हुआ हंगामा, भूपालपूरा थाना क्षेत्र का मामला

 

उदयपुर 26 अप्रैल 2023। शहर के भूपालपूरा थाना क्षेत्र में उस समय हंगामा हो गया जब एक शादीशुदा व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ गाड़ी में बैठ घूमते हुए शराब का सेवन कर रहे था, उसी दौरान उसकी पत्नी ने उन्हें देख लिया और बीच सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया।  

हंगामा होते देख प्रेमिका और उसके पति के साथ अन्य लोगो ने मिल कर पत्नी के साथ मारपीट कर दी। बीच सड़क में हो रहे हंगामे की जानकारी मिलने के बाद भूपालपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को पकड़कर थाने ले आई । 

पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पति पिछले 5 महीनों से भी अधिक समय से अन्य महिला के चक्कर में घर नहीं आ रहे हैं साथ ही बच्चों की पढ़ाई लिखाई के साथ घर खर्च के पैसे भी नहीं दे रहे हैं । पीड़ित महिला ने यह भी आरोप लगाया कि जिस महिला के साथ मेरे पति का चक्कर है वह देह व्यापार करती है और लोगों को फंसाकर मोटी रकम ऐंठती है।  

पीड़ित महिला ने बताया कि हमारे परिवार में कुछ भी होता है तो उसकी जिम्मेदारी मेरे पति और उसके प्रेमिका के साथ घूमने वाले अन्य लोगों की होगी।वहीँ पीड़ित महिला की ओर से भूपालपुरा थाने में लिखित रिपोर्ट देने पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।