×

पिपलांत्री स्थित मार्बल डंपिंग यार्ड में एक महिला की लाश मिली

सुखेर निवासी महिला अपने दामाद के साथ पिपलांत्री गई हुई थी 

 

उदयपुर 8 अगस्त 2023 । शहर के सुखेर थाना क्षेत्र के भुवाणा स्थित एक मार्बल डंपिंग यार्ड में एक महिला की लाश मिली। शव की पहचान 35 वर्षीया गीता कुंवर भाटी पत्नी सुरेंद्र सिंह निवासी पाली हाल मीरा नगर थाना सुखेर के रूप में की गई है।  

दरअसल गीता कुंवर भाटी पत्नी सुरेंद्र सिंह उम्र 35 निवासी पाली हाल मीरा नगर थाना सुखेर में किराए के मकान पर पिछले 15 साल से रह रही थी। गीता कुंवर ने 12 मई 23 को बड़ी बेटी जानवी कुंवर की शादी ईश्वर सिंह उम्र 24 वर्ष से निवासी पिपलांत्री गांव आरना में करवाई। शादी के बाद में जानवी अपनी ही मां के घर रहा रही थी। रविवार सवेरे ईश्वर सिंह ससुराल में मिलने आएगा और जानवी की पढ़ाई को लेकर सास से बात की ओर सास को अपने साथ बाइक पर पिपलांत्री ले गया। रात 8:00 बजे तक घर पर नहीं आने पर दोनों के फोन ट्राई किए गए। जिस पर महिला गीता ने फोन नहीं उठाया और ईश्वर सिंह का फोन स्विच ऑफ आया। इस पर दोनों बेटियां सुखेर थाने पहुंची। 

गीता कुंवर के घर नहीं आने पर पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की तो गीता कुमार के फोन की लोकेशन भुवाणा चौराहे पर आई। जब फोन पर कॉल किया तो फोन झाड़ियों पर मिला। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की एक लाश पिपलांत्री मार्बल डंपिंग यार्ड में पड़े होने की सूचना मिली। 

दामाद पर लग रहे आरोप

इस पर केलवा पुलिस की सहायता से सुखेर थाना पुलिस ने शव की पहचान कर महाराणा भूपाल चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किया।