×

चोरों के हमले में घायल महिला की उपचार के दौरान मौत

चोरी करने आए चोरों ने जाग होने पर घर मे सो रही महिला पर धारदार हथियार से किया था हमला

 

उदयपुर 28 मई 2023 । संभाग के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद थाना क्षेत्र में घर में चोरी की नियत से घुसे चोरों ने धारदार हथियार से घर में सो रही महिला के सिर व मुंह पर वार कर कर दिया। हमले में गंभीर घायल महिला को परिजन उदयपुर लेकर आए और उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

धरियावद थाने के सब इंस्पेक्टर जवाहरलाल ने बताया कि चित्तौड़गढ़ के बड़ी सादड़ी हाल सुकली नदी के किनारे डेरा धरियावद निवासी कंकूबाई पत्नी कालू गाडोलिया लौहार पर बीती 26 तारीख रात्रि को अपने घर में सो रही थी उस दौरान अज्ञात चोर चोरी की वारदात की नियत से घर में घुसे, जाग हो जाने पर चोरों ने धारदार हथियार से कंकू के सिर व मुंह पर वार किया जिससे वह लहुलुहान हो गई। चोरों ने घर में रखे 45 हजार रुपये लेकर भाग गये। 

सब इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतका के पति की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। और मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। मेडिकल बोर्ड में मेडिकल ज्यूरिष्ठ विभाग के वरिष्ठ प्रदर्शक डॉ शैलेन्द्र खिंची, मेडिसीन विभाग के डॉ जितेन्द्र बेनिवाल, सर्जरी विभाग के डॉ मोहित बिड़ला एवं गायनिक विभाग की डॉ रेणु की टीम ने पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर परिजनों को सौंपा।