×

गोकुल विलेज सवीना के निर्माणाधीन भवन में महिला की हत्या

संभवतया बलात्कार के बाद की गई हत्या
 
सवीना के गोकुल विलेज के निर्माणाधीन भवन में मिली महिला की खून से सनी लाश 
 

उदयपुर 16 अगस्त 2020। शहर सवीना स्थित गोकुल विलेज क्षेत्र में निर्माणाधीन भवन में तीसरी मंजिल पर एक 20 वर्षीया महिला की खून से सनी लाश पाय गयी है। प्रथम दृष्टतया महिला के साथ हत्या और ज़ोर जबरदस्ती की आशंका जताई जा रही है। मृतका के सर पर चोट का निशान पाया गया है और  दोनों हाथो की कलाइयां भी कटी हुई है। सम्भवतया उसके साथ जबरदस्ती की गई और उसके बाद हत्या कर दी गई। पूरे मामले का खुलासा पोस्टमार्टम और पुलिस की जाँच के बाद सामने आएगा। 

पड़ोस में रहने वाले युवक से मिली सूचना पर मौके पर पहुंची सवीना थाना पुलिस ने महिला की लाश को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहाँ उसका पोस्टमार्टम किया जायेगा। वहीँ मौके पर एफएसएल टीम ने पहुंचकर ज़रूरी साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया है। फिलहाल सवीना थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान निरमा पत्नी मुकेश खराड़ी निवासी रतलाम मध्यप्रदेश हाल गोकुल विलेज सवीना के रूप में हुई है। निरमा अपने पति मुकेश खराड़ी और एक अन्य दम्पति विशाल और उसकी पत्नी के साथ गोकुल विलेज के निर्माणाधीन मकान में रह रही है। घटना के समय महिला का पति मुकेश और विशाल की पत्नी मज़दूरी के लिए बाहर गए हुए थे ।