×

Breaking News: उदयपुर के सवीना क्षेत्र में महिला की हत्या

पुलिस ने इस मामले में मृतका के पति को भी गिरफ्तार कर लिया है
 

उदयपुर 14 मार्च 2023। उदयपुर के सवीना थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार रात करीब 6 बजे सामने आई जिस पर सवीना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जाँच शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले में मृतका के पति को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

महिला उंदरी गांव की रहने वाली है तो उसका पति बाबू लाल भीलवाड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार मृतक महिला सोनू सुथार अपने पति बाबू लाल के साथ सवीना क्षेत्र में लोहार कॉलोनी में किराये के मकान में पिछले 6 महीने से रहती है। दोनों ने एक साल पहले शादी की थी और दोनों इस घर में किराये पर रह रहे थे। 

पिछले कुछ दिनों से मृतका का पति बीमार था और उसका देवरे पर आना जाना भी था। कल सोमवार को मृतका ने मकान मालिक से भी बातचीत की थी जिसके बाद मंगलवार को सुबह से ही कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जब दो मंज़िला मकान में रहने वाले और भी किरायदारों ने दोनों ही पति पत्नी को बाहर नहीं देखा तो शंका होने पर रोशनदान से कमरे में झाँका जिस पर पाया की कोई पलंग पर पड़ा हुआ हिल रहा है और एक व्यक्ति जमीं पर पड़ा है। 

इस पर जब उन्होंने दरवाजा तोड़ केर अंदर देखा तो मृतका का पति बाबू लाल पलंग पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ मिला और मृतका की लाश जमीं पर खून  में सनी हुई मिली। 

जानकारी के अनुसार बाबू लाल ने पहले अपनी पत्नी पर गैस सिलिंडर से हमला कर उसकी हत्या कर दी और फिर खुद को मारने की नियत से किसी धारदार औज़ार से खुद को भी घायल कर लिया, लेकिन वो जिन्दा बच गया। पुलिस अब बाबू लाल से अपनी पत्नी की हत्या करने के कारणों के बारे में पूछताछ कर रही है।