×

भागकर पार्किंग में आया तो वहां भी आ पहुंचे बदमाश, जमकर लात-घूंसे मारे

युवक के साथ मारपीट

 

उदयपुर ज़िले के सुखेर थाना इलाके में दर्जन भर युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट कर दी। एक कॉम्पलेक्स में घुसने और पार्किंग में मारपीट कुछ तस्वीरें वहां सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित युवक का कहना है कि उसका किसी से झगड़ा भी नहीं हुआ और ना ही पुरानी रंजिश है। ऐसे में उसके साथ मारपीट का कारण उसे भी नहीं पता है। करीब 3 मिनट तक युवक पर लाते और घूंसे मारे गए। युवक का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। पीड़ित ने सुखेर थाने में बड़गांव निवासी एक युवक सहित अज्ञात 15-20 लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। इसके अनुसार पुलां स्थित आदर्श कॉलोनी निवासी गिरीश रावल देर शाम को सेवाश्रम से अपने घर जा रहा था।

इसी दौरान 100 फीट रोड पर पेट्रोल पंप के पास एक सफेद कार आई। ओवरटेक करते हुए गिरीश की कार को अगले कट पर रुकवाया। इसके बाद कार से चार-पांच युवक निकले और गिरीश के साथ बहस करते हुए धक्का-मुक्की करने लगे। गिरीश जैसे-तैसे कार में बैठकर मौके से जान बचाकर भाग निकला, लेकिन कार सवार युवक गिरीश का पीछा करते रहे। गिरिश आदर्श नगर स्थित अपार्टमेंट में जा पहुंचा। इसके बाद 15-20 युवकों ने लाठी, पत्थर और लात घूसों से गिरीश के साथ मारपीट की। इसके बाद युवक वहां से भाग निकले। यह पूरी वारदात अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गिरीश ने सुखेर थाने में बड़गांव निवासी हार्दिक श्रीमाली सहित अज्ञात 15-20 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।