×

खांजीपीर में चाकूबाजी में युवक घायल 

पुरानी रंजिश के चलते हुई घटना

 

उदयपुर 11 नवंबर 2023।  शहर के खांजीपीर इलाके में शनिवार सुबह हुई चाकूबाजी की घटना में एक युवक घायल हो गया जिसे इलाज के लिए एमबी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक की पहचान शाकिर हुसैन निवासी बिच्छू घाटी के रूप में हुई।

थानाधिकारी सूरजपोल दलपत सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह पुरानी रंजिश के चलते राहिल नामक व्यक्ति ने जो की घंटाघर थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है उसने शाकिर के ऊपर धारदार हथियार से वार किया जिसमें उसके सीधे हाथ के नीचे की तरफ चोट आई। घटना को लेकर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी राहिल की तलाश भी शुरू कर दी गई है तो वहीं घायल शाकिर को एमबी चिकित्सालय की इमरजेंसी वार्ड में इलाज के लिए भर्ती भी कर दिया गया है।

मामले की प्राथमिक जांच में पुरानी रंजिश होना सामने आया है जिसके चलते राहिल ने घात लगाकर शाकिर पर जानलेवा हमला किया है। हालांकि पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास भी किया जा रहे हैं।

घायल शाकिर ने बताया कि वह शनिवार की सुबह रोज की तरह अपने स्टाफ को लेने के लिए खांजीपीर गया था तभी अचानक से आरोपी राहिल और उसके कुछ अन्य साथियों ने उसको घेर लिया और उस पर धारदार हथियार से हमला किया जिसमें उसकी गंभीर चोटें आई। घटना के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गए स्टाफ के लोगों ने उसके परिजनों को इस घटना की जानकारी दी जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसे एमबी चिकित्सालय में इलाज के लिए लाया गया।