×

गिट्स के 4 छात्रों का आई.टी. कम्पनी एसेन्चर में चयन

एसेन्चर आई.टी. के क्षेत्र में 5 लाख 59 हजार से ज्यादा कर्मचारियों के साथ वर्ष 1989 से पूरे विश्व में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं। 

 

गिट्स के 04 विद्यार्थियों का प्रमुख आई.टी. कम्पनी एसेन्चर में 4.5 लाख के सालान पैकेज पर चयन

गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज में ऑनलाइन केम्पस इन्टरव्यू द्वारा गिट्स के 04 विद्यार्थियों का चयन प्रमुख आई.टी. कम्पनी एसेन्चर में 4.5 लाख के सालाना पैकेज के साथ एसोसिएट साॅफ्टवेयर इन्जिनियर के पद पर चयन हुआ।   

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया कि एसेन्चर आई.टी. के क्षेत्र में 5 लाख 59 हजार से ज्यादा कर्मचारियों के साथ वर्ष 1989 से पूरे विश्व में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं। 

कम्पनी नेे सर्वप्रथम पी.पी.टी. के माध्यम से उपलब्धियों व जाॅब प्रोफाइल के बारे में विद्यार्थियों को अवगत कराया । उसके पश्चात् ऑनलाइन परीक्षा, तकनीकी इन्टरव्यू व एच. आर. इन्टरव्यू के माध्यम से कम्प्यूटर इन्जिनियरिंग ब्रांच के विद्यार्थी पूर्वी द्विवेदी, पलक इन्टोदिया तथा शुभम देवपुरा एवं मेकेनिकल इन्जिनियरिंग ब्रान्च के विद्यार्थी वरूण व्यास का चयन 4.5 लाख के सालाना पैकेज के साथ एसोसिएट साॅफ्टवेयर इन्जिनियर के पद पर चयन किया। 

संस्थान के निदेशक डाॅ. विकास मिश्र एवं वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड़ ने चयनित विद्यार्थियों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।