×

आईआईएम उदयपुर का सबसे बड़ा वार्षिक खेल उत्सव

1200 से अधिक लोगों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया

 

कार्यक्रम में भारतीय सेना के 100 से अधिक सदस्यों ने लिया भाग 

उदयपुर 29 मार्च 2022 । आईआईएम उदयपुर ने उदयपुर रन के पांचवें संस्करण का आयोजन 27 मार्च को किया, जो संस्थान के वार्षिक खेल उत्सव, उत्कृष्ट का सबसे बड़ा आयोजन है। इस वर्ष के आयोजन का विषय "ऐक्यम जयम" था, जिसका अर्थ है "यूनाइटेड वी स्टैंड" जिसका अर्थ यह बताना है कि अगर हम एक साथ खड़े हैं तो कुछ भी असंभव नहीं है। यह महामारी और एकता के आलोक में एक विशेष रूप से प्रासंगिक संदेश है। जिसे राष्ट्र ने COVID-19 के सामने दिखाया है।

यह आयोजन एक शानदार सफलता थी जिसमें 1500 से अधिक लोग आए और जिसमें 1200 से अधिक लोगों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में भारतीय सेना के 100 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया। प्रतिभागी सूची विविध थी, और इसमें उदयपुर पुलिस और मेवाड़ी धावकों के क्लब भी शामिल थे। इस कार्यक्रम में आयरनमैन ऋषभ जैन और आयरनमैन जितेंद्र पटेल ने भी हिस्सा लिया।


उदयपुर रन्स ने तारा चंद मीणा, आईएएस, जिला कलेक्टर, उदयपुर, लेफ्टिनेंट कर्नल अर्जुन सिसोदिया, कौशिक घोष, निदेशक मंडल, सिक्योर मीटर्स, अनूप दवे, इंडिया ए, रणजी ट्रॉफी राजस्थान, आरसीए चयनकर्ता (अंडर-14, अंडर-16), बीआरएन 200 किमी साइकिलिंग रूट को पूरा करने वाली उदयपुर की पहली महिला साइकिलिस्ट प्रैशी पांडे और आईआईएम उदयपुर के निदेशक प्रो. जनत शाह के जैसे प्रमुख अतिथियों की मेजबानी की।

इस कार्यक्रम को कई प्रतिष्ठित ब्रांडों, जैसे सिक्योर मीटर्स, टाइटल पार्टनर, उदयपुर ब्लॉग, मीडिया पार्टनर, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, बैंकिंग पार्टनर, जीबीएच अमेरिकन हॉस्पिटल, हेल्थकेयर पार्टनर, वीएसएस हीरो, ऑटोमोबाइल पार्टनर, सीजन्स पार्क रिज़ॉर्ट और स्पा, हॉस्पिटैलिटी पार्टनर, क्लाउडकॉफी, फोटोग्राफी और सिनेमैटोग्राफी पार्टनर, चौधरी ऑफसेट प्राइवेट लिमिटेड, प्रिंटिंग पार्टनर, एसबीआई, फाइनेंस पार्टनर और रेडियो सिटी 91.1 एफएम, रेडियो पार्टनर द्वारा समर्थित किया गया था। उदयपुर रन आईआईएम उदयपुर के वार्षिक खेल उत्सव उत्कृष्ट का एक हिस्सा है, जिसका उद्देश्य आईआईएमयू समुदाय के भीतर एक खेल संस्कृति को बढ़ावा देना और उदयपुर शहर पर एक स्थायी सकारात्मक प्रभाव छोड़ना है।