×

असिस्टेंट पब्लिक रिलेशन ऑफिसर के पद पर निकली वैकेंसी

राज्य में कुल 76 पदों पर भर्तियां की जाएंगी

 

परीक्षा का आयोजन 13 फरवरी 2022 को किया जाएगा

राजस्थान में असिस्टेंट पब्लिक रिलेशन ऑफिसर के पद पर नौकरी पाने का एक अच्छा मौका मिला है। राजस्थान सबोर्डिनेट मिनिस्टीरियल स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से यह वैकेंसी जारी हुई है। जारी वैकेंसी (RSMSSB APRO Recruitment 2021) के अनुसार राज्य में कुल 76 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड  की ओर से जारी इस वैकेंसी में आवेदन ऑनलाइन मोड में आयोजित हुई है। ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट को बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट- rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाना होगा। 

 इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 3 दिसंबर 2021 से शुरू होगी। इसमें ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को 21 दिसंबर 2021 तक का समय दिया जाएगा। बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए परीक्षा का आयोजन 13 फरवरी 2022 को किया जाएगा। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर वैकेंसी की पूरी डिटेल्स देख सकते हैं। 

एप्लीकेशन प्रोसेस
इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाना होगा। आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी केटेगरी के उम्मीदवारों को 450 रुपए एप्लीकेशन फीस जमा करने होंगे. इसके अलावा ओबीसी एनसीएल के लिए 350 रुपए और एससी-एसटी के लिए 250 रुपए जमा करने होंगे.