×

एमपीयूएटी के सीटीएई कॉलेज में कैंपस प्लेसमेंट्स के लिए आने वाली कंपनियों में लगातार इज़ाफा 

दिसंबर-जनवरी के दाे माह में ही 5 कंपनियों ने कॉलेज के 31 से ज्यादा छात्राें काे पैकेज ऑफर किया है

 
लिपी डेटा सिस्टम ने 4, टाटा पावर ने 1, वीटू सोल्यूशंस ने 2, एसके खेतान माइनिंग ने 4 और टीसीएस कंपनी में 16 छात्राें का प्लेसमेंट हुआ

उदयपुर के महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (एमपीयूएटी) के कॉलेज ऑफ टेक्नॉलॉजी एंड इंजीनियरिंग (सीटीएई) में कैंपस प्लेसमेंट्स के लिए आने वाली कंपनियों मे लगातार इजाफा हो रहा है। दिसंबर-जनवरी के दाे माह में ही 5 कंपनियों ने कॉलेज के 31 से ज्यादा छात्राें काे पैकेज ऑफर किया है। सितंबर से शुरू हुए प्लेसमेंट में अब तक 13 कंपनियों से 80 छात्राें काे जाॅब ऑफर हो चुके हैं। इसमें सर्वाधिक पैकेज 10.52 लाख रुपए का है।

इस सत्र में अभी जून माह तक प्लेसमेंट होने हैं।प्लेसमेंट ब्यूरो के चेयरमैन ने बताया कि जनवरी-दिसंबर माह में लिपी डेटा सिस्टम ने 4, टाटा पावर ने 1, वीटू सोल्यूशंस ने 2, एसके खेतान माइनिंग ने 4 और टीसीएस कंपनी में 16 छात्राें का प्लेसमेंट हुआ।

अभी आईटी और इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ कई सेक्टर की कंपनियां आना बाकी हैं। इस साल 320 के बैच में करीब 200 से भी अधिक विद्यार्थियों के प्लेसमेंट हाेने की संभावना है। इसके साथ ही कुछ स्टूडेट्स  प्लेसमेंट्स के इच्छुक नहीं है। इनमें से कई उच्च शिक्षा के लिए भी प्रयासरत है।