×

गिट्स में टाटा प्रोजेक्ट लिमिटेड के डिप्टी जनरल मेनेजर के द्वारा एक्सपर्ट टाॅक का आयोजन 

गिट्स में बी.टेक प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए टाटा प्रोजेक्ट लिमिटेड के डिप्टी जनरल मेनेजर के द्वारा एक्सपर्ट टाॅक का आयोजन 

 
बी.टेक प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए ‘‘हाउ टु इवाॅल्व एज ए प्रोफेशनल एण्ड बिल्ड ए स्ट्रांग केरियर पाथ’’ पर टाटा प्रोजेक्ट लिमिटेड के डिप्टी जनरल मेनेजर हर्षवर्धन ओझा द्वारा एक्सपर्ट टाॅक का आयोजन

गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर में बी.टेक प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए ‘‘हाउ टु इवाॅल्व एज ए प्रोफेशनल एण्ड बिल्ड ए स्ट्रांग केरियर पाथ’’ पर टाटा प्रोजेक्ट लिमिटेड के डिप्टी जनरल मेनेजर हर्षवर्धन ओझा द्वारा एक्सपर्ट टाॅक का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की शुरूआत डीन स्टुडेंट अफेयर्स डाॅ. राजीव माथुर ने स्वागत भाषण शुरू करते हुए कहा कि गिट्स छात्रों के बहुमुखी विकास के लिए विभिन्न प्रकार की शैक्षणिक एक्टीविटी कराता रहता हैं उसी के अन्तर्गत इस एक्सपर्ट टाॅक का आयोजन टाटा प्रोजेक्ट लिमिटेड के डिप्टी जनरल मेनेजर हर्षवर्धन ओझा द्वारा किया गया। 

बतौर मुख्य अतिथि ओझा ने कहा कि अच्छे भविष्य के लिए हमें इनोवेटिव तथा कार्य के प्रति ईमानदार होना ही पडेगा। इनोवेशन ऐसा हो जो देश और समाज को कुछ दे सके। खुद के लिए किया गया इनोवेशन का कोई मतलब नहीं हैं। हमें अपने जिम्मेदारियों के प्रति हमेशा तत्पर रहना चाहिए। तभी हम अपने लिए अच्छे भविष्य की कल्पना कर सकते हैं।  

संस्थान निदेशक डाॅ. विकास मिश्र ने मुख्य अतिथि का साभार व्यक्त किया कि उन्होनें अपने देश विदेश के कार्य के अनुभव तथा वर्तमान में चल रहे टाटा के प्रोजेक्ट से जुडें विभिन्न तकनीकी पहलुओं को विद्यार्थियों के साथ साझा किया। कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन प्लेसमेंट हेड अरविन्द सिंह पेमावत द्वारा किया गया संचालन डाॅ. दिपिका साहु द्वारा किया गया। इस अवसर पर वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड़ सहित पूरा गीतांजली परिवार उपस्थित था।