×

गिट्स की छात्रा का विश्व प्रसिद्ध बैंक एच.एस.बी.सी. टेक्नोलॉजी इण्डिया में चयन

कंप्यूटर इंजीनियरिंग ब्रांच की छात्रा का विश्व प्रसिद्ध बैंक एच.एस.बी.सी में ट्रैनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर 07 लाख के सालाना पैकेज पर चयन हुआ

 
एच.एस.बी.सी. विश्व की सबसे बड़ी बैंक है जो 66 देशों में 38 मिलियन से ज्यादा ग्राहकों को 3800 ऑफिस के साथ बैंकिंग एवं फाइनेंसियल सेक्टर में विश्व भर में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है ।

गीतांजलि इंस्टीट्यूट आफ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर के कंप्यूटर इंजीनियरिंग ब्रांच की छात्रा का विश्व प्रसिद्ध बैंक एच.एस.बी.सी में ट्रैनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर 07 लाख के सालाना पैकेज पर चयन हुआ। संस्थान के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट हेड अरविंद सिंह पेमावत ने बताया कि कंपनी के ऑफिशियल ने सर्वप्रथम पीपीटी के माध्यम से विद्यार्थियों को कंपनी के बारे में अवगत कराया।

उसके पश्चात टेक्निकल इंटरव्यू एवं एचआर इंटरव्यू के माध्यम से कंप्यूटर इंजीनियरिंग की छात्रा गौरी श्रीमाली का ट्रैनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर चयन किया । संस्थान के निदेशक डॉ विकास मिस्र के अनुसार एच.एस.बी.सी. विश्व की सबसे बड़ी बैंक है जो 66 देशों में 38 मिलियन से ज्यादा ग्राहकों को 3800 ऑफिस के साथ बैंकिंग एवं फाइनेंसियल सेक्टर में विश्व भर में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है ।

एच.एस.बी.सी. टेक्नोलॉजी इण्डिया एच.एस.बी.सी. बैंक का एक प्रमुख अंग है, जो कि बैंकिग सेवाओं के इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी के सिस्टम को सुद्ढ़ करता है।