×

गिट्स के 12 छात्रों का हेक्सावेयर टेक्नोलोजिज लिमिटेड में चयन

हेक्सावेयर आई.टी. क्षेत्र की प्रमुख कम्पनी हैं 

 

उदयपुर। गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्निकल स्टडीज में केम्पस ड्राइव द्वारा बी.टेक. के 12 विद्यार्थियों का प्रमुख आई.टी. कम्पनी हेक्सावेयर टेक्नोलोजिज लिमिटेड में चयन हुआ जिसमें प्रिमियर ग्रेजुएट इन्जिनियर ट्रेनी के पद पर 2 विद्यार्थियों का चयन तथा ग्रेजुएट इन्जिनियर ट्रेनी के पद पर 10 विद्यार्थियों का चयन हुआ। 

विदित हो कि प्रिमियर ग्रेजुएट इन्जिनियर ट्रेनी का पैकेज कुछ विशेष योग्यता रखने वाले विद्यार्थियों को दिया जाता हैं। संस्थान के निदेशक डॉ. एन. एस. राठौड ने बताया कि ने बताया कि हेक्सावेयर आई.टी. क्षेत्र की प्रमुख कम्पनी हैं जो सन् 1990 से 29695 से अधिक कर्मचारियों के साथ देश एवं विदेश डिजिटल प्रोडक्ट इन्जिनियरिंग, इण्डस्ट्रियल मेनेजमेंट सहित आई.टी. सेक्टर में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं। इसका मुख्यालय नवी मुम्बई में हैं। 

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया कि कम्पनी ऑफिशियल ने सर्वप्रथम पीपीटी के माध्यम से कम्पनी के बारे में विद्यार्थियों अवगत कराया। उसके पश्चात् लिखित परीक्षा, टेक्नीकल इन्टरव्यू एवं एच. आर. के माध्यम से कम्प्यूटर साईंस इन्जिनियरिंग के विद्यार्थी अनुपम भट्ट एवं फरहान खान का चयन प्रिमियर ग्रेजुएट इन्जिनियर ट्रेनी के पद पर एवं विद्यार्थी शिरिन बोहरा, देवान्शी मिन्डा, शीतल शर्मा, प्रान्जुल नानावटी, खुशी लोढा, निधी मंत्री, रजत कुमार प्रजापति, भव्य सुखवाल व नरेश सोनवाल एवं इलेक्ट्रोनिक्स एण्ड कम्युनिकेशन की छात्रा नेन्सी महेश्वरी का चयन 4 ग्रेजुएट इन्जिनियर ट्रेनी के पद पर हुआ। 

वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड़ ने चयनित विद्यार्थियां के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।