×

IIMU में 281 स्टूडेंट्स में से 270 स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट 

80 स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट बैंकिंग, फाइनेंशियल और इंश्योरेंस सेक्टर में

 

76 स्टूडेंट्स का चयन इंफॉरमेशन टेक्नोलॉजी सेक्टर में 

 IIM उदयपुर में 2019-21 बैच फाइनल प्लेसमेंट रिपोर्ट में 281 स्टूडेंट्स में से 270 स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट किया गया है। इस बैच के 281 में से 276 छात्र आईआईएम कैंपस प्लेसमेंट में शामिल हुए थे। 5 स्टूडेंट्स कैंपस के बाहर के थे। इन स्टूडेंट्स में से सबसे ज्यादा 80 स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट बैंकिंग, फाइनेंशियल और इंश्योरेंस सेक्टर में हुआ है। वहीं 76 स्टूडेंट्स का चयन इंफॉरमेशन टेक्नोलॉजी सेक्टर में हुआ।

इसके अलावा मैन्युफैक्चरिंग, एनर्जी और इंजीनियरिंग सेक्टर में 32, कंसल्टिंग और ई-कॉमर्स में 25-25 स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट हुआ। इसके अलावा एजुकेशन, एफएमसीजी, लॉजिस्टिक्स और मीडिया सहित अन्य सेक्टर्स में भी छात्रों को जॉब मिला है। वहीं स्टूडेंट्स के पैकेज की बात की जाए तो प्लेसमेंट में सबसे अधिक पैकेज 35.47 लाख का रहा। छात्रों को अधिकतम पैकेज बैंकिंग, फाइंनेंस और मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में मिला है। वहीं  मिनिमम पैकेज 7 लाख रुपए रहा। वहीं कोरोना काल में कई महीनों से बंद कॉलेज होने के कारण पहली बार हुआ कि सभी छात्रों को सिर्फ डोमेस्टिक प्लेसमेंट ही मिला।

स्टूडेट्स के प्लेसमेंट हुए इन कंपनियो में 

 आदित्य बिरला कैपिटल, बीएनवाय मैलन, गोल्ड मैन शैस, आईसीआईसीसीआई, आईआईएफएल, टाटा, वैल्स फार्गो, जॉल्व, डिलॉइट, एर्नेस्ट एंड यंग, अमेजन, बायजूस, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, जोमैटो, अडानी, अमूल, पिडिलाइट, जायडस, जैनपेक्ट, इंफोसिस, सैमसंग ग्लोबल, टेक महिंद्रा, शाओमी, डेल्हिवरी सहित कई अहम कंपनियों में छात्रों को जॉब ऑफर हुए