×

Inspiro का 'उदयपुर ट्यूटर अवार्ड्स' लांच

घरेलू शिक्षक जो खुद रजिस्टर करना चाहते हैं या फिर वह लोग जो अपने आस पास के होम ट्यूटर्स को नॉमिनेट करना चाहते हैं, दिए हुए लिंक की मदद से कर सकते हैं- https://tinyurl.com/tutoraward
 
 

शिक्षा के क्षेत्र में अपना योगदान देने वाले सभी घरेलू शिक्षकों को सम्मानित करने के लिए, द रेडियंट अकैडमी और इंस्पाइरो ने 'उदयपुर ट्यूटर अवार्ड्स' का लॉन्च आज एक प्रेस कांफ्रेंस के ज़रिये किया। 

इस अवार्ड के ज़रिये उन सभी शिक्षकों को सराहा जाएगा जो सालों से इस क्षेत्र में अपना योगदान छोटे या बड़े स्तर पर देते आए हैं। इस मौके पर हैप्पी होम स्कूल के डायरेक्टर्स डॉ जगदीश अरोड़ा एवम डॉ सुषमा अरोड़ा भी चीफ गेस्ट के तौर पर मौजूद थे। दोनों ने बताया की किस प्रकार घरेलू शिक्षकों के बिना किसी भी बच्चे की शिक्षा पूरी हो ही नहीं सकती और हर वो शिक्षक जो घर से बच्चों को पढ़ाता है उनका योगदान शिक्षा जगत में सबसे महत्वपूर्ण है। 

इस अवसर पर एक वीडियो भी रिलीज़ किया गया जिसमें एमडीएस स्कूल के डायरेक्टर डॉ शैलेन्द्र सोमानी ने सभी शहरवासियों से निवेदन किया की वह अपने आस पास के सभी घरेलू शिक्षकों को उदयपुर ट्यूटर अवार्ड्स के बारे में अवश्य बताए।

द रेडियंट अकैडमी के डायरेक्टर्स शुभम गालव और कमल पटसारिया ने बताया किस प्रकार घरेलू शिक्षकों के असंगठित परिवार को संगठित करने की कोशिश है। जिसके ज़रिये भविष्य में उनके साथ अलग-अलग क्षेत्रों में काम किया जा सके साथ ही उनको शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाए जिसके हकदार वो काफ़ी वर्षों से हैं।   

उदयपुर ट्यूटर अवार्ड्स से सम्भन्धित सारी जानकारी द रेडियंट अकैडमी के फेसबुक पेज से मिल सकती है। साथ ही जो घरेलू शिक्षक जो खुद रजिस्टर करना चाहते हैं या फिर वह लोग जो अपने आस पास के होम ट्यूटर्स को नॉमिनेट करना चाहते हैं, दिए हुए लिंक की मदद से कर सकते हैं- https://tinyurl.com/tutoraward