×

MLSU के प्रबंध अध्ययन संकाय में प्रो. गौरव वल्लभ का विशिष्ट व्याख्यान

विद्यार्थियों की जिज्ञासाओं को शांत करते हुए उनके द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उत्तर दिया

 

प्रबंध अध्ययन संकाय, मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय, उदयपुर के तत्वावधान में चेंजिंग व्यवसायिक वातावरण पर विशिष्ट व्याख्यान का आयोजन किया गया I कार्यक्रम के मुख्य वक्ता एक्स एल आर आई के  प्रोफेसर गौरव वल्लभ ने वर्तमान  व्यवसायिक परिपेक्ष में 5 बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए  विद्यार्थियों के साथ प्रोडक्ट एंड सर्विसेज, नीड एंड डिजायर, मार्केट सस्टेनेबिलिटी, एनालिटिक्स, इनोवेशन आदि की महत्वता को बताते हुए मुख्य बिंदुओं पर प्रकाश डाला  तथा विद्यार्थियों की जिज्ञासाओं को शांत करते हुए उनके द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उत्तर दिया।  

पाठ्यक्रम निदेशक प्रोफेसर हनुमान प्रसाद ने विद्यार्थियों से कहा कि लगन एवं मेहनत से जब ग्रामीण क्षेत्र से निकलकर एक व्यक्ति एक्स एल आर आई जमशेदपुर मे प्रोफेसर पद को सुशोभित कर सकता है, उदयपुर के विद्यार्थी आज के अतिथि की उपस्तिथि से प्रेरित होकर उच्च आयाम प्राप्त करने का संकल्प ले। 

अतिथियों का धन्यवाद अर्पित करते हुए निदेशक एफएमएस, प्रोफेसर मीरा माथुर ने व्यवसायिक नीतियों को विद्यार्थियों के जीवन में उतारने तथा संकाय में स्माइलिंग एफएमएस के साथ प्रगति करने का आव्हान किया गया। कार्यक्रम का संचालन डॉ. नेहा नागोरी के द्वारा किया गया। इसके अतिरिक्त  डॉ.सोनू नागोरी, डॉ.पूजा देवीजा, डॉ. ज्योति सुहालका, डॉ. स्वाति बंडी, डॉ. रानू नागोरी समेत 150 से अधिक विद्यार्थी मौजूद थे I