×

प्रो पीके सिंह ने कॉमर्स कॉलेज डीन का पदभार संभाला

प्रोफेसर पीके सिंह फैकल्टी चेयरमैन भी हैं और पिछले 25 वर्षों से अध्ययन अध्यापन अनुसंधान क्षेत्र में सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं।
 
इसी अवसर पर वाणिज्य संकाय के प्रोफेसर जी सोरन एवं प्रोफेसर रेणु जेठाना का सेवानिवृत्ति समारोह का भी आयोजन किया गया

उदयपुर। मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में बैंकिंग एवं व्यवसायिक अर्थशास्त्र के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर पीके सिंह ने बुधवार को वाणिज्य एवं प्रबंध अध्ययन महाविद्यालय के डीन पद पर कार्यभार संभाला। प्रोफेसर पीके सिंह फैकल्टी चेयरमैन भी हैं और पिछले 25 वर्षों से अध्ययन अध्यापन अनुसंधान क्षेत्र में सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं।  

प्रोफेसर पीके सिंह ने बताया कि उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता प्रवेश प्रक्रिया को जल्दी समाप्त करऑनलाइन क्लासेस को सुचारू से चलाना ताकि विश्व विद्यार्थी के बीच में व्याप्त आशंकाएं दूर हो सके। प्रोफेसर पीके सिंह के अधिष्ठाता  पद पर पदभार ग्रहण करते समय महाविद्यालय के प्रोफेसर मुकेश माथुर, प्रो, बी.एल वर्मा, प्रोफेसर मंजू बाघमार प्रोफेसर शुरवीर सिंह भाणावत और अन्य संकाय सदस्य उपस्थित रहे।

इसी अवसर पर वाणिज्य संकाय के प्रोफेसर जी सोरन एवं प्रोफेसर रेणु जेठाना का सेवानिवृत्ति समारोह का भी आयोजन किया गया। इससे पूर्व प्रोफेसर रेनू जेठाना अधिष्ठाता थी । 

सेवानिवृत्ति समारोह की अध्यक्षता मोहनलाल सुखाडिया विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह ने की। उन्होंने अपने उद्बोधन में शिक्षकों को अपने कर्तव्य का बोध कराया और उन्होंने उन्होंने बताया कि शिक्षक का सम्मान हृदय से होना चाहिए और यही उसके प्रति एक सच्चा सम्मान होगा।