×

राजस्थान सूचना सहायक भर्ती के परीक्षा 21 जनवरी को

एक घंटे पहले पहुंचना होगा 

 

उदयपुर, 15 जनवरी। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने सूचना सहायकों की भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा की तिथि का ऐलान कर दिया था। बोर्ड के नोटिस के अनुसार परीक्षा का आयोजन 21 जनवरी 2024 को किया जाएगा। परीक्षा निर्धारित तिथि पर सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित की जानी है।

परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के प्रोविजनल ई- प्रवेश पत्र बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी स्वयं के एसएसओ आईडी से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। यह परीक्षा 21 जनवरी को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी। अभ्यर्थियों को कहा गया है कि परीक्षा में एक घंटा पहले प्रवेश बंद कर दिया जाएगा।

परीक्षा को लेकर बोर्ड ने दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं। अभ्यर्थियों को संबंधित परीक्षा केंद्र पर निर्धारित समय से डेढ़ घंटे पूर्व उपस्थिति देने के निर्देश दिए गए हैं। परीक्षा शुरू होने के एक घंटे पहले ही संबंधित केंद्र के प्रवेश द्वार को बंद कर दिया जाएगा। इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी को केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी।

अभ्यर्थियों को संबंधित परीक्षा केंद्र में प्रोविजनल ई- प्रवेश पत्र के साथ एक मूल फोटो युक्त आईडी और पासपोर्ट साइज रंगीन फोटो लानी होगी।