×

सुबह 10:30 से दोपहर 3 बजे तक होगा कक्षा 6th से 8th का स्कूल समय 

स्कूल खोले जाने के एक दिन पहले 7 फरवरी को स्कूलों में पैरेंट्स-टीचर मीटिंग (पीटीएम) करना जरूरी होगा

 
 राज्य सरकार ने पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग संग बैठक कर जब कोरोना का रिव्यू किया, तो उसमें कक्षा छठीं से आठवीं तक के स्कूल खोलने पर भी सहमति बनी थी

कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई महीनों से स्कूल बंद कर दिए गए थे। राज्य सरकार के निर्देश पर कक्षा 9वीं से 12वीं कक्षा की क्लासेज 18 फरवरी से शुरु की गई थी। वहीं अब कक्षा छठवी से आठवीं की कक्षाएं 8 फरवरी से शुरु की जा रही है। इसके लिए शिक्षा विभाग की ओर से गाइडलाइन जारी की गई है। सभी स्टूडेट्स का आने का समय सुबह 10:30 बजे से दोपहर 3 बजे तक पढ़ाने का समय निर्धारित किया गया है। 

निदेशक माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से जारी गाइड लाइन के मुताबिक स्कूल खोले जाने के एक दिन पहले 7 फरवरी को स्कूलों में पैरेंट्स-टीचर मीटिंग (पीटीएम) करना जरूरी होगा। इसमें अभिभावकों को स्कूल के लिए बनाई गई कोरोना गाइडलाइन की जानकारी दी जाएगी। गाडलाइन के मुताबिक कक्षा में सभी बच्चों को बुलाया जा सकेगा। स्कूल आने के लिए अभिभावक से सहमति लेना जरूरी होगा। आपको बता दे कि कोरोना संक्रमण के मामले कम होने की वजह से राज्य सरकार ने कक्षा छठवी से आठवीं की क्लासेज शुरु करने का निर्णय लिया है।