×

गिट्स के 6 स्टूडेंट्स का टैरो पंप्स में चयन 

“टैरो पंप“ देश की मानी जानी कंपनी टेक्समो इंडस्ट्रीज एक इकाई है। जो समर्सिबल पंप, मोनोब्लॉक पंप तथा मोटर बनाने बनाने के साथ 1956 से घरेलू और औद्योगिक उपकरणों के क्षेत्र में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है। 

 

गिट्स के 06 विद्यार्थियों का भारत की न. -1  पंप मनुफैचरिंग कंपनी  “ टैरो पंप्स” में चयन

गीतांजलि इंस्टीट्यूट आफ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर के 06 विद्यार्थियों का चयन वर्चुअल कैंपस इंटरव्यू द्वारा  भारत की न. -1  पंप मनुफैचरिंग कंपनी  “ टैरो पंप्स”  में ग्रैजुएट ट्रेनी इंजीनियर के पद पर चयन हुआ। ट्रेनिंग के दौरान रु 17500 का स्टाइफंड प्रतिमाह मिलेगा।  ट्रेनिंग के पश्चात् विद्यार्थी के परफॉर्मेंस के आधार पर पैकेज निर्धारित किया जायेगा।

संस्थान के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट हैंड अरविंद सिंह पेमावत ने बताया कि “टैरो पंप“ देश की मानी जानी कंपनी टेक्समो इंडस्ट्रीज एक इकाई है। जो समर्सिबल पंप, मोनोब्लॉक पंप तथा मोटर बनाने बनाने के साथ 1956 से घरेलू और औद्योगिक उपकरणों के क्षेत्र में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है। 

कंपनी के प्रतिनिधियों ने सर्वप्रथम पीपीटी के माध्यम से विद्यार्थियों को कंपनी के बारे में अवगत कराया उसके पश्चात तकनीकी इंटरव्यू एवं एचआर इंटरव्यू के माध्यम से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच के विद्यार्थी रवि वैष्णव, राज त्रिवेदी एवं हेमेंद्र सिंह सिसोदिया, मैकेनिकल इंजीनियरिंग के विद्यार्थी शिवांश पाराशर, महिपाल सिंह तथा ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग ब्रांच के विद्यार्थी रोहित सुथार का चयन ग्रैजुएट ट्रेनी इंजीनियर पद पर किया।

विद्यार्थियों के इस चयन पर संस्थान के निदेशक डॉ विकास मिश्र एवं वित्त नियंत्रक बीएल जांगिड़ ने शुभकामनाएं प्रदान कीं ।