×

पूल केम्पस ड्राइव में GITS के विद्यार्थियों का चयन

एम.एन.सी. आई टी कम्पनी वी.टू. सोल्यूशंस में 10 विद्यार्थियों का चयन  

 

गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्निकल स्टडीज (गिट्स) में प्रमुख एम.एन.सी.आई टी कम्पनी वी.टू. सोल्यूशंस में 10 विद्यार्थियों का सॉफ्टवेयर इन्जिनियर के पद पर चयन हुआ। इस पूल केम्पस ड्राइव गिट्स के अतिरिक्त उदयपुर सम्भाग के टेक्नो इण्डिया एन.जे.आर. एवं सी.टी.ए.ई. के विद्यार्थियों ने भी भाग लिया।  

संस्थान के निदेशक डॉ. एन. एस. राठौड ने बताया कि वी.टू. सोल्यूशंस एक प्रमुख आई टी एम.एन.सी. कम्पनी हैं जो 2003 से आई.ओ.टी., यू एक्स डिजाइनिंग, क्लाउड कम्प्यूटिंग, ई-कॉमर्स, रिसर्च एनालिसिस एवं रिबोटिक प्रोजेक्ट ऑटोमेशन आदि पर अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं। इसका मुख्यालय यू.एस. के लॉस एंजिल्स में हैं। 

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया कि इस पूल केम्पस ड्राइव में उदयपुर सम्भाग के उपरोक्त महाविद्यालयों से 125 से ज्यादा विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस केम्पस ड्राइव में कम्पनी ऑफिसियल्स ने लिखित परीक्षा, टेक्नीकल इन्टरव्यू एवं एच. आर. के माध्यम से गिट्स, टेक्नो इण्डिया तथा सी.टी.ए.ई. के कम्प्यूटर साईंस इन्जिनियरिंग विभाग के सम्मिलित 10 विद्यार्थियों का चयन किया 

जिसमें गिट्स के विद्यार्थी युगल आमेटा, अमिशा अजिथ, प्रियांशी महेश्वरी, मोहित जांगिड़ एवं प्रियम जैन हैं। वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड़ ने चयनित विद्यार्थियो के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।