×

कुलपति अचानक पहुंचे कॉमर्स कॉलेज, परीक्षा केंद्र का किया निरीक्षण 

कुलपति दोपहर के सत्र को परीक्षा के दौरान निरीक्षण करने के लिए अचानक कॉमर्स कॉलेज पहुंचे और सभी कमरों में घूमकर व्यवस्थाएं देखी। 
 
इस अवसर पर प्रो पीके सिंह, प्रो शुरवीरसिंह, प्रो बीएल वर्मा, प्रो राजेश्वरी नरेंद्रन, डॉ शिल्पा वर्डिया सहित अन्य शिक्षक भी साथ थे।

उदयपुर 18 सितंबर 2020 । मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो अमेरिका सिंह ने शुक्रवार को कॉमर्स कॉलेज परीक्षा केंद्र का अचानक निरीक्षण किया। 

कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए विश्वविद्यालय की परीक्षा का दूसरा दिन था जिसमें विद्यार्थियों ने उत्साह से भाग लिया। कुलपति दोपहर के सत्र को परीक्षा के दौरान निरीक्षण करने के लिए अचानक कॉमर्स कॉलेज पहुंचे और सभी कमरों में घूमकर व्यवस्थाएं देखी। 

निरीक्षण के बाद इस उन्होंने चीफ वार्डन प्रो मंजू बाघमार से विश्वविद्यालय के सभी छात्रावासों में समुचित सेनिटाइजेशन एवं छात्रों के रुकने की व्यवस्था के बारे में जानकारी प्राप्त की। हाल ही में  कॉलेज में हुए पौधारोपण का भी जायजा लिया एवं भविष्य में अधिक से अधिक पौधरोपण करने की बात कही।
 

इस अवसर पर प्रो पीके सिंह, प्रो शुरवीरसिंह, प्रो बीएल वर्मा, प्रो राजेश्वरी नरेंद्रन, डॉ शिल्पा वर्डिया सहित अन्य शिक्षक भी साथ थे।

पेमेंट लिंक खुला:  कॉमर्स कॉलेज में प्रथम वर्ष बीकॉम, बीकॉम ऑनर्स, बीबीए एवम बीवॉक पाठ्यक्रमों की वरीयता सूची निकालने के बाद अब तक केवल 50 प्रतिशत विद्यार्थियों ने ही शुल्क जमा किया है। शेष बचे विद्यार्थियों के शुल्क जमा करने के लिए वेबसाइट पर पेमेंट लिंक को दोबारा खोल दिया गया है।