×

'12वीं फेल' ने पकड़ी रफ्तार, 'तेजस' को चटाई धूल

विक्रांत मैसी ने बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत को मात दी

 

28,अक्टूबर के आखिरी शुक्रवार को कंगना रनौत की फिल्म तेजस और विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th फेल रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है। इसके बावजूद दोनों ही फिल्मों को नेशनल चेन्स में सधा हुआ रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि, धीमी शुरुआत के बावजूद शाम के शोज में बिजनेस में इजाफा हुआ है।

दूसरे दिन विक्रांत मैसी ने बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत को मात दे दी है। दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गए हैं और शनिवार को किस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है ये भी पता चल गया है। आइये जानते हैं कि फिल्म ने अपने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है। 

विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने अपने पहले दिन कुल ठीक ठाक कलेक्शन किया है। सैकनिल्क (Sacnilk) की रिपोर्ट के मुताबिक 12वीं फेल ने पहले दिन कुल 1 करोड़ की कमाई की है। वहीं, फिल्म ने कंगना रनौत की तेजस को पूरी टक्कर दी है। इसके साथ ही वीकेंड पर फिल्म की कमाई में अच्छा इजाफा होने की उम्मीद है। 

12वीं फेल ने किया दूसरे दिन तेजस को फेल (12th Fail Box Office Collection Day 2)

सैकनिल्क (Sacnilk) के अनुसार शुक्रवार को जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सामने आए है उनके अनुसार 12वीं फेल ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया है पर यह आकड़े ऊपर-नीचे हो सकते हैं अगर ये सही रहा तो 12वीं फेल की कुल कमाई 2.85 करोड़ हो जाएगी।

बता दें, कंगना रनौत की तेजस ने शनिवार यानि दूसरे दिन महज 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया है जिस वजह से 12वें फेल उससे आगे निकल गई है दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई है जिस वजह से दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है और रविवार को भी इससे अच्छे कलेक्शन कि उम्मीद की जा रही है।

12वीं फेल

फिल्म को अभी तक दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फिल्म यूपीएससी की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के ऊपर है। फिल्म में दिखाया गया है कि एक स्टूडेंट यूपीएससी की तैयारी करने के लिए कितनी मेहनत करता है और कई बार फेल होने के बाद भी लगातार प्रयास करता है।