×

बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा पहुंचे उदयपुर 

पिछले दिनों से जारी है बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और सिंगर का उदयपुर आना 

 

लेकसिटी के नाम से मशहूर उदयपुर सेलेब्रिटीज की पसन्द बनता जा रहा हैं। लगातार लेकसिटी में सेलेब्रिटीज और सिंगर का आना जाना लगा हुआ हैं। गुरुवार को आज पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा उदयपुर पहुंचे। वे महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से सीधे होटल पहुंचे। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने झीलों किनारे बोटिंग करते हुए विडियो शेयर की। मिली जानकारी के अनुसार शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए आए हुए हैं। 

बता दे कि सिंगर ने कई विडियो सॉन्ग किए हैं। आमतौर पर सभी गाने रिलीज़ के साथ ही टॉप लिस्ट में होते हैं। पॉप इंडस्ट्री के साथ ही गुरु ने बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाया हुआ हैं। लेकसिटी में बॉलीवुड की कई हस्तियों का उदयपुर आना बरकरार हैं। पिछले हफ्तों में बॉलीवुड की कई हस्तियां शादी समारोह में अपनी प्रस्तुति देने उदयपुर आ रहे हैं। इसी हफ्ते में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आई थी। वे राफेल्स ग्रुप की होटल में फोटो शूट के लिए लेकसिटी आई थी। वहीं पिछले सप्ताह पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी।     

कोविड के बाद कई फ़िल्मी सितारें, क्रिकेटर अपनी छुट्टियां बिताने राजस्थान आ चुके हैं और इनमें उदयपुर शहर इन सितारों की पहली पसंद बना हुआ है। पिछले साल अभिनेत्री सारा अली खान एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए यहां आई थी। इससे पहले क्रिकेटर शिखर धवन, अभिनेत्री अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, मीका सिंह सहित कई बॉलीवुड हस्तियां उदयपुर आ चुकी है। फ़रवरी माह 2021 में अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म ’फ़ोन भूत’ की शूटिंग के लिए उदयपुर में ही ठहरी थी। उनके साथ अभिनेता इशान खट्टर व सिद्धांत चतुर्वेदी भी उदयपुर आए थे।