×

राजस्थानी फिल्म आटा साटा में विशा पाराशर मुख्य किरदार में आएगी नजर 

कुप्रथा पर बनी फिल्म आटा साटा कल ओटीटी प्लेटफार्म एवं थिएटर पर होगी रीलीज  

 

राजस्थान के छोटे से कस्बे "ब्रह्मा जी की नगरी" के नाम से प्रसिद्ध अजमेर ज़िले के पुष्कर मे जन्मी विशा पाराशर 23 सितम्बर को रिलीज होने वाली राजस्थानी फिल्म आटा साटा में मुख्य किरदार में नजर आएगी। फिल्म आटा साटा कल 23 सितम्बर को ओ टी टी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी एवं उसके बाद राजस्थान के कही थिएटर पर भी रिलीज होगी। 

इस फ़िल्म में विशा पाराशर की मुख्य भुमिका है, विशा  पाराशर ने इसमें गांव की एक लड़की का किरदार निभाया है जो की गलत के खिलाफ खड़ी होती है। जिसमें विशा का किरदार गलत के खिलाफ खड़ी होकर उससे जीतती है।

ये फिल्म राजस्थान की एक कुप्रथा आटा साटा पर आधारित है। ये फिल्म अंतरा डिजिटल मीडिया के बैनर तले बनी है। इस फिल्म के प्रोडूसर मनमोहन सिंह कसाना, लेखक चरण सिंह पथिक, सह लेखन उमा, डायरेक्टर निशांत भारद्वाज, डी ओ पी सिनेमो सनी, आर्टिस्ट मैनेज्ड इवेंटवाले ग्रुप एवं मुख्य आर्टिस्ट लीड रोल में विशा पाराशर के साथ राजबीर गुर्जर बस्सी, अन्नू चौधरी और श्रवण सागर ने निभाया है।

इसके साथ ही फ़िल्म मे थिएटर के मँझे हुए कलाकार इलियास खान, सिंकन्दर, विनोद भट्ट, दीपक गुप्ता, राजन, स्वर्गीय आनंद गंगवार, श्याम सुन्दर, विकास अदिति ने अपनी भूमिका निभाई है। माँ की भूमिका मे हेमलता और अंजलि नजर आएगी। असिस्टेंट डायरेक्टर संजना और कमलेश रहे। लाइन प्रोडूसर हरकेश रुपपुरा, मेकअप ममता अग्रवाल व अंजना शर्मा का है। फ़िल्म जयपुर और इसके आस पास के क्षेत्र लालसोट मे शूट की गयी है। राजस्थानी फ़िल्म होने के साथ साथ फ़िल्म की भाषा मे ब्रज और करौली भरतपुर बोली का टच है।

विशा पाराशर का जन्म पुष्कर के साधारण से ब्राहमण परिवार में हुआ है, इनके पिता का नाम ताराचन्द पाराशर और माता का नाम प्रेमलता है, इनका एक छोटा भाई है, जिसका नाम पीयूष है और वर्तमान मे विशा के साथ ही जयपुर रहकर मॉडलिंग और फिटनेस इंडस्ट्री मे कार्यरत है। विशा ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा पुष्कर के ही राजकिय कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय से पूरी की है,12 वीं के बाद में मेडिकल की पढ़ाई के लिए 2 साल कोटा रही, अपनी आगे की पढ़ाई राजकीय महाविद्यालय अजमेर से पूरी की।

परंतु विशा का बचपन से ही सपना हिरोईन बनने का था। अपने ऐसे सपने को पूरा करने के लिए वो पुष्कर से जयपुर आ गयी और यहाँ आकर अभिनय की बारीकिया सीखने के लिए थियेटर करना शुरू कर दिया, धीरे-धीरे अभिनय मे पारंगत हो गयी और विशा ने शोर्ट फिल्मस  और एल्बम मे भी काम करने लगी। ऐसे विशा पाराशर के अभिनय का सफर शुरू हुआ।

हालांकि ये सफर आसान नहीं रहा, लोगो ने आलोचना भी की मगर वो रुकी नहीं, चलती रही और अपनी मंजिल की और उनकी इस य़ात्रा में उनके परिवार ने उनका पूरा सहयोग किया। विशा ने "प्यारी लाडो", "शौर्ट कट", "लाठी " फिल्म्स के अलावा "छूटा जो शहर तेरा" नाम के म्यूजिक विडियो मे भी काम किया है। विशा अभी कई फिल्म्स और वेब सीरीज में भी काम करने वाली है, जिसमे 2 राजस्थानी और 1 हिन्दी  फिल्म, और 3 वेब  सीरीज है।

विशा ने बताया की हमेशा वही काम करो जो आप सबसे बेस्ट कर सकते हो सिर्फ वही काम जिसको करने मे कभी ये ना लगे की आप कोई काम कर रहे है या आपको ये करना पड़ रहा है। इसके साथ ही मेहनत बहुत जरूरी है। मेहनत से एक दिन जरूर आप वो मुकाम हासिल कर लोगे जो आप चाहते हो और विशा का कहना है यदि मै कर सकती हूँ तो आप भी बिल्कुल कर सकते है।