×

वेब सीरीज़ प्रमोशन के लिए उदयपुर आये एक्ट्रेस आसमा सैयद और डायरेक्टर दुष्यंतप्रतापसिंह

बॉलीवुड की हालिया रिलीज़ बहुचर्चित वेब सीरीज़ 'आई एम अनयूज्ड' के प्रमोशन के लिए सीरिज की लीड एक्ट्रेस आसमा सैयद, लीड एक्टर रवि कोठारी और डाक्टर दुष्यंतप्रतापसिंह उदयपुर पहुंचे

 

उदयपुर। वेंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टैक्नॉलोजी एंड मास कम्यूनिकेशन के पत्रकारिता विभाग द्वारा बुधवार को फ़िल्म प्रमोशन इवेंट का आयोजन किया गया। इसमें बॉलीवुड की हालिया रिलीज़ बहुचर्चित वेब सीरीज़ 'आई एम अनयूज्ड' के प्रमोशन के लिए सीरिज की लीड एक्ट्रेस आसमा सैयद, लीड एक्टर रवि कोठारी और डाक्टर दुष्यंतप्रतापसिंह उदयपुर पहुंचे। 

बीआईएफटी कैम्पस में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होकर सीरीज में उठाए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस अवसर पर साई तिरूपति यूनिवर्सिटी के चैयरपर्सन आशीष अग्रवाल, सीईओ श्रीमती शीतल अग्रवाल, वीआईएफटी की डायरेक्टर डॉ. रिमझिम गुप्ता तथा प्रिंसिपल विप्रा सुखवाल मौजूद रहे।

कनीज, इश्क किल्स, यारों का टशन, एक मीरासन, जिंदगी की महक और शुभरात्रि जैसे सीरियल्स के जरिए बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाली आसमा लीक से हटकर काम करने के लिए जानी जाती हैं। 

allowfullscreen

फुकरे रिटर्न्स, मरदानी 2, क्रिमिनल जस्टिस, योर ऑनर, द गोन गेम, स्टेट ऑफ सिएज, शूरवीर और त्राहिमाम् जैसी फिल्मों और वेब सीरिज़ के जरिए बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाले रवि कोठारी अपने दमदार अभियनय के लिए जाने जाते हैं। खासतौर पर क्राइम वर्ल्ड नामक सीरियल में निभाए गए, उनके इन्वेस्टिगेटर ऑफिसर के रोल में वे युवाओं में खासे चर्चित हैं। 

वहीं गंभीर सामाजिक विषयों को सहजता के साथ अपनी फिल्मों के ज़रिए आम आदमी तक पहुंचाने वाले डायरेक्टर दुष्यंत प्रतापसिंह अपने आप में एक मंझे हुए निर्देशक, लेखक और बेहतरीन सिंगर हैं। इस मौके पर अभिनेता मुश्ताक खान, राजकुमार कन्नौजिया और सीरीज के बाकी कलाकार भी मौजूद थे।