×

आस्था भट्ट का नवरात्रि स्पेशल वीडियो सभी को कर रहा है आकर्षित

वागड़ की कला-संस्कृति के साथ गरबे व मां दुर्गा के स्वरूपों का अनूठा मिश्रण

 
इस वीडियों में वागड़ की कला संस्कृति के साथ गरबा नृत्य एवं मा-दुर्गा के स्वरूपों का अनूठा मिश्रण हर किसी को आकर्षित कर रहा है।

उदयपुर। पुणे से माइक्रोबायलॉजी में बीएससी कर बेस्ट नृत्यांगना और मॉडल परतापुर निवासी आस्था भट्ट की नवरात्रि इस बार कुछ अलग ही रही है। जहां आम तौर पर नवरात्र में सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक है, वही आस्था भट्ट ने उनकी माँ श्रीमती रागिनी भट्ट, सहेली चार्ली गाँधी (इंजीनियर एवं डांसर), रिया गांधी, हंशी कंसारा (मेकअप आर्टिस्ट), रिंकल पंचाल (अकाउंटेंट डांसर), ऐश्वर्या जरादी (स्केच आर्टिस्ट) के साथ मिलकर ये डांस वीडियो उनके यु ट्यूब चैनल आस्था भट्ट पर अपलोड किया गया है। जिसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख चुके है। इस वीडियों में वागड़ की कला संस्कृति के साथ गरबा नृत्य एवं मा-दुर्गा के स्वरूपों का अनूठा मिश्रण हर किसी को आकर्षित कर रहा है।

आस्था भट्ट ने बताया कि इस नवरात्रि स्पेशल प्रोग्राम में मेकअप आर्टिस्ट पूजा उपाध्याय व शेडो साइन प्रोडक्शन के जय मुर्झानी ने शूट किया। इस वीडियो में अरथूना के प्राचीन मन्दिर, बांसवाड़ा कागदी पिकअप एवं गढ़ी नर्सरी पर नवरात्र के मद्देनजर विशेष रूप से गरबो और माँ के स्वरूपों को प्रदर्शित करते नृत्यों के वीडियो शूट किया इससे कोरोना के समय मे नवरात्र में कुछ भी नही करने का मानस बना चुके उनके साथियों में भी उमंग जागी, नवरात्र के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए सृजनात्मक कला के हुनर को दर्शाया। 

आस्था भट्ट ने बताया कि उन्हें यह प्रेरणा उनकी माँ से मिली जो एक स्कूल की प्रबंधक है।