×

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के भाई शादी रचाएंगे उदयपुर में

हसिंका मोटवानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

 

इससे पहले दिन में हंसिका को मुंबई हवाई अड्डे पर शादी के लिए उदयपुर रवाना होने से पहले स्पॉट किया गया

माता की चौकी प्रसिद्ध मुस्कान नैंसी जेम्स और प्रशांत मोटवानी जल्द ही उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। मुस्कान ने एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के भाई प्रशांत से शादी की है। वहीं सेलिब्रेशन भी शुरू हो चुके हैं। हंसिका ने शादी फोटोज शेयर की है जिसमें वह बेहद खुबसूरत लग रही हैं। शादी की सजावट के साथ एक तस्वीर में वह एक नारंगी रंग की ड्रेस पहने हुए दिख रही है।  

इससे पहले दिन में हंसिका को मुंबई हवाई अड्डे पर शादी के लिए उदयपुर रवाना होने से पहले स्पॉट किया गया। मुस्कान और प्रशांत मोटवानी पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों पिछले साल एक साथ मिले और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। प्रशांत ने पिछले साल मार्च में मुस्कान से शादी का प्रपोजल रखा था और अगले दिन लॉकडाउन की घोषणा हो गई थी।

हंसिका को मुंबई हवाई अड्डे पर शादी के लिए उदयपुर रवाना होने से पहले स्पॉट किया गया

यह शादी शाही-थीम पर होगी। जो दो दिन तक रस्मों रिवाज़ के साथ अदा की जाएगी। अभिनेत्री शुरू में एक समुद्र तट की शादी चाहती थी और यहां तक कि गोवा में होने के बारे में सोचा था, लेकिन जब उनकी सास ने उन्हें शाही-थीम वाली शादी के बारे में सुझाव दिया, तो उन्होने झीलों की नगरी में शादी करना पसंद किया।