×

अंबानी की बेटी के बाद अब कंगना के भाई रचाएंगे उदयपुर से शादी 

कंगना अपने परिवार के सदस्यों के साथ यहां 10 नवंबर को उदयपुर पहुंच जाएंगी।

 
 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है।

उदयपुर को झीलों की नगरी के साथ-साथ वेंडिग डेस्टिनेशन के नाम से भी जाना जाता है। सभी की ख्वाहिश होती है कि वो अपनी शादी ऐसी जगह से करे जहां उसकी शादी की यादें हमेशा के लिए यादगार रह जाए। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपने विचारों को खुलकर लोगों के सामने रखती है। इन दिनों वे अपने भाई शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई। 

एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर में शादी की शहनाई बजने वाली है। आपको बता दे कि कंगना इस समय अपने छोटे भाई अक्षत की शादी की तैयारियों में लगी हुई है। अक्षत की शादी लेकसिटी उदयपुर में 12 नवंबर को होने जा रही है। कंगना अपने परिवार के सदस्यों के साथ यहां 10 नवंबर को उदयपुर पहुंच जाएंगी। 

कंगना के भाई की शादी द लीला पैलैस के शीश महल में की जाएगी इसे खूबसूरती से सजाने की पुरी तैयारी चल रही है। 11 नवंबर को अक्षत की हल्दी की रसम अदा की जाएगी और शाम को संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। डिनर के बाद घर वाले नौका विहार के जरिए आनंद उठाएंगे। सोशल मिडिया पर यह जानकारी कंगना ने ट्वीट करके बताई है। 

कंगना ने शादी का कार्ड भी शेयर किया है.और बताया कि मेरे परिवार के लिए बहुत ही अच्छा समय है। मैं अपने भाई की शादी उदयपुर में होस्ट करने वाली हूं। जहां से हमारा पुराना रिश्ता जुड़ा हुआ है। 

कोरोना की वजह से शादी में ज्यादा मेहमान मौजूद नहीं हो सकेगें, लेकिन मेहमानों के लिए खास इंतजाम किए गए है। ये मेरे और मेरे परिवार के लिए खास मौका है। वे अपने भाई संग बचपन की तस्वीर शेयर कर रही है और उन्हें अपना पार्टनर इन क्राइम बता रही है। इस बीच कंगना रनौत हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी मिली। उनके साथ उनका परिवार भी था और उन्होनें मुख्यमंत्री को भी अपने भाई शादी में आमंत्रित किया।