×

'बेखयाली' की जोड़ी सचेत टंडन और परंपरा पहुंचे उदयपुर

म्यूजिक कंपोजर परंपरा और सचेत टंडन उदयपुर की झीलों में बोटिंग का लुत्फ उठाते हुए नजर आए

 
म्यूजिक कंपोजर परंपरा और सचेत टंडन ने “कबीर सिंह,टॉयलेट: एक प्रेम कथा,पल पल दिल के पासयमला पगला दीवानी, बत्ती गुल मीटर चालू, कबीर सिंह, साहो, अर्जुन पटियाला, जबरिया जोड़ी, पल पल दिल के पास, पति पत्नी और वो, तान्हाजी, स्ट्रीट डांसर 3डी, मलंग, बागी 3, सड़क 2, जर्सी फिल्मों में भी दोनों साथ काम कर चुके है

झीलों की नगरी में सलेब्रिटिज से विदेशियों का आना जाना लगा रहता है। और क्यों नहीं द 16 मोस्ट रोमांटिक सिटिज ऑन अर्थ का खिताब हासिल करने के बाद कौन उदयपुर की खुबसूरती को देखना नहीं चाहेगा। फिल्म कबीर सिंह तो आपको यकीनन याद ही होगी। साथ ही इस फिल्म का मोस्ट फेवरेट गाना बेख्याली भला कौन भूल सकता है। इंडस्ट्री को ये खूबसूरत गाना देने वाली म्यूज़िक डायरेक्टर जोड़ि यान परंपरा और सचेत टंडन की जोड़ी भी इन दिनों उदयपुर घूमने आए हैं।

इसी के साथ म्यूजिक कंपोजर परंपरा और सचेत टंडन उदयपुर की झीलों में बोटिंग का लुत्फ उठाने के साथ गाना गाते हुए नजर आए। इस विडियो को सचेत टंडन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आपको बता दे कि म्यूजिक कंपोजर परंपरा और सचेत टंडन ने 2015 में एक गायन पर आधारित रिऐलिटी शो में भाग लिया था। अब वे बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक साथ गाने कंपोज करते है।

 उन्होंने “कबीर सिंह,टॉयलेट: एक प्रेम कथा,पल पल दिल के पासयमला पगला दीवानी, बत्ती गुल मीटर चालू, कबीर सिंह, साहो, अर्जुन पटियाला, जबरिया जोड़ी, पल पल दिल के पास, पति पत्नी और वो, तान्हाजी, स्ट्रीट डांसर 3डी, मलंग, बागी 3, सड़क 2, जर्सी फिल्मों में भी दोनों साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने अन्य संगीतकार के लिए भी गाया है। पिछले साल संचेत ने तनिष्क बागची की कंपोजिशीन के लिए साहो फिल्म का साइको सैंया गाना गाया था।