×

उदयपुर के देव मेनारिया नजर आएंगे 'काफ़िया' सॉंग में 

इसकी शूटिंग हाल ही जम्मू कश्मीर के खूबसूरत लोकेशन 'बनी वैली' में हो रही है 

 

उदयपुर, 18 अक्टूबर । लेकसिटी में कई युवा मायानगरी मुम्बई में जाकर बॉलीबुड में फिल्मों एवं टीवी सीरियलों में अपने हुनर का जलवा बिखेर रहे हैैं। उनमेंं से एक हैै लेकसिटी का उभरता सितारा देव मेनारिया । वर्तमान समय में देव कई म्यूजिक वीडियो और छोटे-बड़े फ़िल्म प्रोजेक्ट और वेब सीरीज का हिस्सा है। जिन्होंने लोकप्रियता के शिखर को छुकर लोगों का मन मोहा हैं। 

शांति फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले और टी सीरिज़ म्यूजिक कंपनी के लिए बनने वाले सॉंग “काफ़िया” की शूटिंग हाल ही जम्मू कश्मीर में हो रही है । इस सॉंग में लीड हीरो देव मेनारिया है और अभिनेत्री रुचिका गुप्ता है इस सॉंग के प्रोडूसर देव मेनारिया और रोशनी है और डायरेक्टर सुजाद इक़बाल ख़ान है। 

जम्मू की खूबसूरत लोकेशन 'बनी वैली' जिसे छोटा स्वीट्ज़रलैंड कहा जाता है वहाँ पर इस सॉंग को फ़िल्माया जा रहा है।  सॉंग की कहानी पहाड़ी कल्चर पर है हीरो मुंबई से पहाड़ो में घूमने जाता है, वहाँ पहाड़ी लड़की को देख लड़के को प्यार हो जाता है। इस प्यार को पाने के लिए कितनी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। 

ये सब इस कहानी में देखने को मिलेगा । इस सॉंग की ऐसी कहानी है जिसका पार्ट - 2 भी नये साल पर आएगा, सॉंग का पहला पार्ट दीपावली पर देखने को मिलेगा । देव मेनारिया की बड़ी फ़िल्म 'साज़िश' और 'डॉक्टर हेडगेवार' पर बनी फ़िल्में इस साल लास्ट तक देखने को मिलेगी।