×

अभिनेता देव मेनारिया की नई फिल्म का फिल्मांकन उत्तरप्रदेश में 

फ़िल्म के रिलीज होने की संभावना 2024 में जताई गई है

 

उदयपुर . फिल्मी जगत में युवा निर्माता और निर्देशक के रूप में प्रतिष्ठित अभिनेता देव मेनारिया अपने एक नए और अनोखे सफर की शुरुआत से पहले, श्रीराम के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे। जहाँ अपने फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस की टीम के साथ श्रीराम का आशीर्वाद प्राप्त कर अपने गुरु उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

साथ में वहाँ के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक और ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर दया शंकर सिंह से लखनऊ आवास पर मुलाक़ात की। फ़िल्म से जुड़ी विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिलायंस स्टूडियो और मेनारिया शांति फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के साँझे बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर देव मेनारिया और रोशनी मेनारिया है।
 

 

देव मेनारिया ने अपनी नई फिल्म का फिल्मांकन उत्तरप्रदेश में करने का निर्णय लिया है जिसके तहत उन्होंने उत्तरप्रदेश में कई दार्शनिक व ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण किया। अपने भ्रमण के दौरान देव मेनारिया ने मठ भ्रमण भी किया लखनऊ के सुमित और रीति वाजपाई ने उनका स्वागत किया और वहां हर तरह से मदद करी देव मेनारिया ने बताया कि अच्छे लोगो का मिलना बहुत मुश्किल है देव की सुमित और रीति से अच्छी मित्रता हो गई है और आने वाले प्रोजेक्ट में साथ काम करेंगे और देव ने अपनी फ़िल्म की सफलता के लिए महंत की का आशीर्वाद प्राप्त किया ।

देव मेनारिया ने अपनी नई फिल्म में लखनऊ, प्रयागराज, बनारस, गोरखपुर के युवा, स्थानीय व उदयीमान कलाकारों को अवसर देने का आश्वासन दिया है जिसकी शूटिंग बहुत जल्दी ही होने वाली है। इस फ़िल्म के रिलीज होने की संभावना 2024 में जताई गई है जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्दी ही लखनऊ में देव मेनारिया द्वारा की जाएगी।