×

इंडियाज़ गॉट टैलेंट सीज़न 10 में गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश में स्वामी एंड संस रचेंगे इतिहास

क्या स्वामी एंड संस गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे?

 

भारत अपने असाधारण टैलेंट के साथ दुनिया भर में अपनी बेमिसाल उत्कृष्टता की छाप छोड़ रहा है। और  सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का बहुचर्चित रियलिटी शो, इंडियाज़ गॉट टैलेंट, एक ऐसा मंच है जो हमारे देश की विविध प्रतिभाओं के लिए नए अवसरों के रास्ते खोलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

‘विजयी विश्व हुनर हमारा’ के मूलमंत्र के साथ, इस इंटरनेशनल फॉर्मेट ने पहले हफ्ते में ही अपने शानदार प्रदर्शन और प्रतिभागियों के बेमिसाल हुनर पर ढेर सारी तारीफें बटोर ली हैं। और अब, अपने 10वें सीज़न में यह शो ‘हु नर’; को सामने लाकर और हर एक्ट के साथ स्तर को ऊपर उठाकर इस माइलस्टोन का जश्न मनाएगा। इस  वीकेंड, दर्शक इतिहास रचते हुए देखेंगे जहां 6 प्रतिभागी गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने का प्रयास करेंगे। 

इस दौरान मेरठ के स्वामी एंड संस हाथ के बल खड़े होकर अपने मुंह से 81 किलो वजन उठाकर गिनीज़ वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स बनाने का प्रयास करेंगे। जहां वे अपने अद्भुत प्रयास से देश को गौरवान्वित करने का  प्रयास करेंगे, वहीं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा उनके एक्ट से पहले उन्हें खजूर देकर उनका स्टैमिना बढ़ाएंगी। 

शो में होने का अनुभव बताते हुए विकास स्वामी कहते हैं, “हम भाग्यशाली हैं कि हमें इंडियाज़ गॉट टैलेंट जैसे मंच के माध्यम से गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने का मौका मिल रहा है”। जज सबसे बड़े चीयरलीडर्स हैं, उन्होंने हमें हर समय प्रेरित किया। मेरा मानना है कि जब आपके अंदर  कुछ महान करने का जुनून और लगन हो तो कुछ भी असंभव नहीं रह जाता। मैं इंडियाज़ गॉट टैलेंट को धन् यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें अपना जुनून दिखाने के लिए एक मंच दिया और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित  करने में मदद की।”