×

हार्दिक पंड्या की क्रिश्चन परंपरा अनुसार शादी संपन्न, आज हिन्दू रीति रिवाज़ से होगी

उदयसागर झील के बीच बने होटल राफेल्स में शाही अंदाज में कार्यक्रम

 

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने मंगलवार को शाही ठाठ-बाट के साथ फाइव स्टार होटल राफेल्स में दोबारा शादी की। दोनों की शादी क्रिश्चन परंपरा के तहत हुई। हार्दिक पंड्या और नताशा की शादी उदयसागर झील के बीच बने होटल राफेल्स में शाही अंदाज में हुई। सूत्रों के मुताबिक हार्दिक पंड्या और नताशा ने शाम को करीब 7 बजे शादी की। इस शादी समारोह में दोनों परिवार के लोगों के साथ कई वीवीआइपी लोग भी मौजूद रहे। 

शादी के लिए होटल में विशेष सजावट की गई थी। शादी के दौरान हार्दिक पंड्या ब्लैक सूट पहने हुए थे.जबकि नताशा व्हाइट गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान उनका बच्चा भी बेहद खूबसूरत ड्रेस पहना हुआ था। शादी के बाद डांस प्रोग्राम शुरू हुआ इस दौरान हार्दिक पंड्या और नताशा ने शादी की रस्में क्रिश्चन परंपरा से पूरी की है। बताया जा रहा है कि हार्दिक पंड्या और नताशा आज बुधवार को हिंदू धर्म के अनुसार शादी करेंगे। 

जानकारी में सामने आया कि हार्दिक पंड्या और नताशा की शादी बड़े ही शाही ठाठ बाट के साथ संपन्न हुई। शादी समारोह में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में वीआईपी मेहमान भी होटल पहुंच चुके हैं। 3 दिन तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। वैलेंटाइन डे के अवसर पर नताशा और हार्दिक ने एक दूसरे को विश किया। शादी के मेन्यू में राजस्थानी, गुजराती और साउथ इंडियन डिशेज शामिल की गईं। 

हार्दिक पंड्या की शादी में शामिल होने के लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी, क्रिकेट कमेंटेटर जतिन सप्रू और ईशान किशन पहुंचे हैं। साथ ही क्रिकेटर अजय जडेजा, दिनेश कार्तिक, उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे तेजस ठाकरे भी उदयपुर पहुंचे हैं। 

इससे पहले नताशा और हार्दिक ने 31 मई, 2020 को कोर्ट मैरिज की थी. कोर्ट मैरिज में उनके परिवार के लोग शामिल हुए थे। इनके दो साल का एक बेटा भी है।  हार्दिक नताशा ने 2 साल बाद अपनी शादी को Renew किया। खास दोस्तों और अपनों के बीच सदा साथ निभाने की कसमें खाई। क्रिश्चियन रीति रिवाज के मुताबिक रॉयल वेडिंग हुई और शाम को बॉलीवुड सॉन्ग्स पर कपल ने झूम के डांस मूव्स किए। 

स्टार स्टडेड इवेन्ट की क्लिप्स ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वो फिल्म पठान के गानों पर मॉडल पत्नी नताशा संग झूमते इतराते देखे जा सकते है। शादी में दूल्हे हार्दिक ने ब्लैक सुट पहना था जबकि नताशा ने सफेद रंग का गाउन पहना था. खास बात स्लिव पर उकेरा N H के बीच में लव (दिल) लिखा रहा खूबसूरत और बारीक काम था। 

अपनी बैटिंग, बॉलिंग और अंदाज से क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाने वाले हार्दिक के फैन्स ने पिक्स और वीडियो पोस्ट होने के साथ ही शुभकामनाएं देनी शुरू कर दीं। ज्यादातर ने Congratulate किया जबकि कुछ ने ट्रोल भी किया। कुछ को गाने की Choice अखर गई। इसके अलावा फिल्म भेड़िया और जल्द रिलीज होने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के सॉन्ग तेरे प्यार में... पर शादी वेन्यू पर दोनों के मूव्स देखे जा सकते हैं। 

हार्दिक पांड्या ने एक फोटो शेयर की जिसमें वो अपनी पत्नी को रिंग पहनाते दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने फोटो का कैप्शन लिखा- हैप्पी वैलेंटाइन डे. इस दौरान बैकग्राउंड में हार्दिक पंड्या के भाई और रिश्तेदार भी उन्हें बधाई देते हुए नजर आए। 

रात को शादी की पार्टी दी गई। जिसमें हिन्दी बॉलीवुड सॉन्ग्स प्ले किए गए. इनमें शाहरूख खान की हालिया रिलीज पठान के गानों पर कपल जमकर नाचा।  इसकी कुछ वीडियो पांड्या दम्पती ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमें हार्दिक घुटनों के बल बैठकर झूमते नजर आ रहे हैं।