×

कंगना के भाई की होटल लीला में मेंहदी सेरेमनी

कंगना ने किया बॉलीवुड गानों पर डांस

 

गोल्डीश लहंगा चुन्नी में नजर आई कंगना

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के भाई की शादी उदयपुर के होटल लीला पैलेस में हो रही है। 2 दिन तक चलने वाले इस शादी समारोह की शुरुआत हो गई है।

आपको बता दे कि दोपहर में हल्दी के साथ मेंहदी की रस्म अदा की गई । जिसकी शुरुआत लोक गीत पधारो म्हारे देस लोक कलाकारों की प्रस्तुति के साथ हुआ।  इसके बाद "मेरे रश्के कमर तूने पहली नज़र, जब नजर से मिलाई मज़ा आ गया" गाने की कलाकरो द्वारा प्रस्तुति के दौरान कंगना भी जम कर थिरकी।

समारोह स्थल पर कंगना दोपहर बाद गोल्डीश लहंगा चुन्नी में नजर आई। जिसमें वे बेहद सुदंर लग रही थी। वहीं कंगना ने अपने भाई को मेंहदी लगाई। अब शाम को संगीत की रस्म होगी। कुछ देर पहले कंगना की बहन ने इंस्टाग्राम पर विडियो शेयर की है जिसमें वह अपने पति और बच्चे के साथ नजर आ रही है।

शादी का थीम राजस्थानी लुक पर दिया गया है। इस दौरान राजस्थानी लोक कलाकारों के साथ कठपुतली शो का आयोजन किया जाएगा। सजावट के लिए विदेशी फुलों को चुना गया है। जिनकी कीमत 12 लाख रुपए से अधिक है।

वहीं गुरुवार को सुबह 9:15 बजे पर अक्षत रनौट और रितु शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शाम को रिसेपशन का प्रोग्राम होगा जिसमें शादी के खास मेहमान शामिल होगे।  जानकारी के मुताबिक कंगना और उनका परिवार जगत स्थित कुलदेवी माँ के मंदिर दर्शनाथ के लिए भी जाएगे।