×

जैन सोश्यल ग्रुप प्लेटिनम का खिलखिलायेगा हिन्दुस्तान वीडियो लांच
 

 
वीडियो का निर्देशन, संपादन, लेखक व आवाज ग्रुप सदस्य कमलेश जैन द्वारा किया गया

उदयपुर। वैश्विक महामारी कोरोना और चीन के भारत की सीमा में बढ़ते नापाक कदमों से राष्ट्र में अशांति के पनपे माहौल ने जहाँ रिश्ते-नाते और अपनों से दूर किया, वहीं आर्थिक नुकसान भी पहुंचाया, ऐसे परिवेश में राष्ट्र व समाज में सकारात्मक और ऊर्जा बनाए रखने में जे.एस.जी प्लेटिनम ने उम्मीद और हौसलों से भरी प्रस्तुति वीडियो के माध्यम से खिलखिलायेगा हिन्दुस्तान में दी गई और इस वीडियो की लॉन्चिंग कल रात्रि को यू-ट्यूब चैनल पर की गई।

ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष जितेन्द्र हरकावत ने बताया कि इस वीडियो का निर्देशन, संपादन, लेखक व आवाज ग्रुप सदस्य कमलेश जैन द्वारा किया गया और विशेष सहयोग ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष प्रितेश जैन और उपाध्यक्ष आशीष रत्नावत द्वारा कोरोना संकट के इस कठिन समय लॉकडाउन में ग्रुप की एकता को दर्शाने की जिम्मेदारी लेते हुए एक संदेशात्मक एवं सकारात्मक वीडियो बनाने का जिम्मा उठाया।

प्रितेश जैन ने बताया कि फोटोग्राफी व एडिटिंग में रुचि रखने वाले कमलेश जैन ने अपने प्रथम प्रयास में बिना किसी विशेषज्ञ की सहायता के, कई दिनों के अथक प्रयास से, निस्वार्थ भाव से, इस कार्य को संपन्न कर यह ऐतिहासिक क्षण प्लेटिनम परिवार के लिए संजोया है।

इस अवसर पर अध्यक्ष मुकेश चपलोत, सचिव विपिन जैन, सहसचिव हेमेन्द्र जैन, कोषाध्यक्ष पंकज जैन, हेमन्त सिसोदिया, लोकेश जैन, कल्पेश जैन आदि ने अपने विचार वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से व्यक्त किये।