×

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर पहुंची उदयपुर

झील के किनारे उदयपुर के नज़ारों का लुत्फ उठाते नज़र आई

 

फिल्म पृथ्वीराज में एक्टर अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर संयोगिता का किरदार निभाएंगी

नए साल आने में बस अब कुछ ही दिन बाकी है और हर कोई अपने न्यू ईयर को सबसे खास और यादगार बनाना चाहता है। पूर्व वेनिस कहे जाने वाली लेकसिटी में इन दिनों देसी पर्यटकों का आना लगातार जारी है। पर्यटकों के साथ सेलिब्रिटीज भी लेकसिटी में नववर्ष का जश्न मनाने पहुंचने लगे है।

भारत को 16 सालों बाद मिस वर्ल्ड का खिताब जिताने वाली मानुषी छिल्लर बुधवार को उदयपुर पहुंची। सोशल मिडिया पर पिछोला झील किनारे स्थित होटल द लीला पैलेस से फोटोज शेयर की और कैप्शन में लिखा “Enjoying the winter view”

बता दे कि हरियाणा की मॉडल और मिस इंडिया मानुषी छिल्लर ने 18 नवंबर को मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम किया था। उनसे पहले ये खिताब 16 साल पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने जीता था। छिल्लर ने सान्या शहर एरीना में आयोजित समारोह में दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 118 सुंदरियों को पछाड़ कर यह खिताब अपने नाम किया था।

विश्व सुंदरी मानुषी छिल्‍लर इन दिनों अपनी डेब्‍यू फ‍िल्‍म पृथ्‍वीराज को लेकर चर्चा में हैं। अक्षय कुमार स्‍टारर पृथ्‍वीराज में मानुषी छिल्‍लर संयोगिता का किरदार न‍िभाएंगी। संयोगिता अंतिम हिंदू सम्राट पृथ्‍वीराज चौहान की पत्‍नी थीं। 21 जनवरी 2022 को फिल्म रिलीज किया जाएगा।