×

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की उदयपुर में शादी की चर्चा

सितंबर के आखिरी सप्ताह में शादी की चर्चा 

 

उदयपुर 21 अगस्त 2023 । इसी वर्ष के मई महीने की 27 तारीख को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा उदयपुर पहुंची थी। तब बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शादी को लेकर चर्चा चली थी। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज यह जोड़ी फिर से चर्चा में है। अब खबर है कि सितंबर माह में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर में शादी करने वाले हैं। इसके लिए शहर के एक लग्‍जरी र‍िजॉर्ट को चुना गया है और तैयारियां शुरू हो गई हैं।

मीडिया र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव ने उदयपुर की झील के किनारे एक मशहूर फाइव स्टार होटल र‍िजॉर्ट में शादी करने का फैसला किया है। इससे पूर्व सितंबर के पहले सप्ताह में गुरुग्राम में सागी की रस्म होगी। और शादी की तारीख फिलहाल तय नहीं हुई है। संभवतया सितंबर के आखिरी सप्ताह र में दोनों की शादी उदयपुर या जयपुर में हो सकती है।  

उल्लेखनीय है की वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में मशहूर उदयपुर ने कई सेलिब्रिटी और शाही शादिया हो चुकी है। जिनमे हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की शादी की रस्म भी उदयपुर में हुई थी। इससे पूर्व अभिनेत्री रवीना टंडन, साऊथ स्टार निहारिका, देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अम्बानी की बेटी और कई चर्चित हस्तियों की शादी उदयपुर में हो चुकी है।   

 

allowfullscreen