×

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल में नज़र आएंगे हर्षद और प्रणाली, गणगौर घाट पर हो रही है शो की शूटिंग 

सफेड ड्रेस में हर्षद और पीली ड्रैस में प्रनाली का रोमांटिक सीन गणगौर घाट पर शूट किया गया

 

 इस प्रचल्लित शो की कहानी अब हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ आगे लेकर जाएंगे

टीवी के पॉप्युलर शोज में शामिल रहा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  इस वक्त एक्टर हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़  के कारण चर्चा में हैं। यह दोनों "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो की शूटिंग के लिए उदयपुर आए हुए है। करीब 12 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे इस शो में जल्द ही एक बड़ा जेनरेशन लीप आने वाला है। इस लीप के बाद जहां शो की कहानी बदल जाएगी अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर्षद चोपड़ा की एंट्री होगी। वह मेन रोल में नजर आएंगे। 

मंगलवार को शो के नए अवतार की शूटिंग उदयपुर के गणगौर घाट पर हुई। इस दौरान वहां मौजूद एक्टर और एक्ट्रेस को उनके प्रशंसको  ने देखा तो भीड़ जमा हो गई। शो की शूटिंग के दौरान  सफेड ड्रेस में हर्षद और पीली ड्रैस में प्रनाली का रोमांटिक सीन गणगौर घाट पर शूट करते नज़र आए

कौन हैं हर्षद चोपड़ा 


टेलीविजन के पॉपुलर अभिनेताओं में हर्षद चोपड़ा को गिना जाता है। उन्होंने किस देश मेरा है मेरा दिल, तेरे लिये, दिल से दी दुआ, हमसफर, धरमपत्नी, लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसे कई हिट टेलीविजन शोज में काम किया है। हर्षद चोपड़ा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2006 में सीरियल ममता से की थी। बाद में हर्षद चोपड़ा ने 2008 से 2010 तक किस देश मेरा है मेरा दिल में प्रेम की मुख्य भूमिका निभाई। साल 2018 में उनको सुपर हिट शो बेपनाह में देखा गया, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

कौन हैं प्रणाली राठौड़ 


प्रणाली राठौड़ ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। करियर के शुरूआत में वो कई टेलीविजन विज्ञापनों में नजर आई। उन्हें साल 2018 में सीरियल प्यार पहली बार से टेलीविजन डेब्यू करने का मौका मिला। बाद में वो जात न पूछो प्रेम की सीरियल में लीड रोल प्ले करती नजर आईं। वहीं साल 2020 में प्रणाली को कलर्स चैनल के शो बैरिस्टर बाबू में सौदामिनी भौमिक की भूमिका में देखा गया। जिससे उनको खूब पॉपुलैरिटी मिली।

एक्टर मोहसिन खान और एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने शो को कहा अलविदा 

पिछले काफी वक्त से ऐसी चर्चा में था कि मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहने वाले हैं। दोनों शो में कार्तिक और नायरा का रोल प्ले कर रहे थे। नायरा के अलावा शिवांगी जोशी ने सीरत का रोल भी प्ले किया। अब जेनरेशन लीप के बाद की कहानी के लिए नए चेहरों की तलाश थी। लेकिन जैसे ही यह खबर आउट हुई, हर्षद चोपड़ा ट्विटर पर छा गए।