×

द ग्रेट इंडियन कपिल शो हुआ ट्रेंड, सफलता पर मनाया जश्न 

कपिल शर्मा का शो अब टीवी पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर 192 देशों में स्ट्रीम हो रहा है

 

कपिल शर्मा ने अपने नए कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के साथ धमाकेदार रूप से वापसी की है। इस शो में कपिल और उनकी टीम ने मिलकर दर्शकों को बहुत हंसाया है। इस बार कपिल का शो टीवी पर नहीं, बल्कि ऑटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है, जिसे 192 देशों में देखा जा रहा है। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च को शुरू हुआ था।

कपिल शर्मा का शो वैश्विक स्तर पर प्रसारित हो रहा है

शो के अब तक सिर्फ दो एपिसोड स्ट्रीम हुए हैं, लेकिन इन दोनों एपिसोड ने दुनियाभर में धमाल मचा दिया है। इंटरनेशनल लेवल पर भी कपिल के शो को काफ़ी पसंद किया जा रहा है।अपने शो की इतनी बड़ी सफलता के बाद कपिल की खुशी का ठिकाना नहीं है।उन्होंने अपनी इस सक्सेस को अपने पंसदीदा अंदाज में मनाया है। 

कपिल ने यूं मनाया सक्सेस का जश्न

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में कपिल ऑडियंस के बीच जाकर मस्तीभरे अंदाज में सिंगिंग करते नजर आ रहे हैं। कपिल की परफॉर्मेंस पर उनकी टीम के साथ ही ऑडियंस भी खूब एंजॉय कर रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कपिल ने लिखा है - 'जब आप ग्लोबली ट्रेंड कर रहे हों तो पार्टी तो बनती है'। 

वीडियो पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स 

इस दौरान कपिल शर्मा अपना फेवरेट सॉन्ग 'गुलाबी आंखे' गाते नजर आ रहे है। वहीं स्टेज पर सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक कपिल के गानें पर झूमते दिख रहे हैं। वीडियो पर फैंस भी भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई सलाह।

बता दें कि वहीं शनिवार 13 अप्रैल को शो का तीसरा एपिसोड आने वाला है। इस एपिसोड की गेस्ट 'चमकीला' की टीम बनी हैं, जिसमें परिणीति चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ और इम्तियाज अली नजर आने वाले हैं।