×

उदयपुर के लवेश व्यास टी सिरीज पर रिलीज हुए "मर्डर बीके" सॉन्ग में मुख्य किरदार में 

इस गाने में लवेश व्यास  ने दूल्हे की हल्दी रस्म के रूप में निभाया  किरदार 

 
लवेश व्यास ने बताया कि टी सीरीज पर रिलीज हुए मर्डर सॉन्ग में  बड़े बड़े सिंगर एवं कलाकारों के साथ काम करना उनके लिए बेहतरीन अनुभव रहा 

उदयपुर के मॉडल एवं एक्टर लवेश व्यास टी सीरीज पर रिलीज हुए " मर्डर बीके " सॉन्ग में मुख्य किरदार में दिखे। उदयपुर के लवेश व्यास ने मर्डर बीके सॉन्ग मैं अपनी अहम भूमिका निभाई। यह गाना t-series पर रिलीज हुआ है। यह गाना वेडिंग थीम बेस पर था। इस गाने में लवेश व्यास  ने दूल्हे की हल्दी रस्म के रूप में किरदार निभाया।

इस गाने के सिंगर बलजीत कपूर है। एवं इस गाने में मुख्य किरदार में लवेश व्यास के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस कही सीरियल में काम कर चुकी "प्रियंवदा कांत" है। इस गाने को एक ही दिन में एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। इस गाने को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लवेश व्यास ने बताया कि टी सीरीज पर रिलीज हुए मर्डर सॉन्ग में  बड़े बड़े सिंगर एवं कलाकारों के साथ काम करना उनके लिए बेहतरीन अनुभव रहा।

उदयपुर के लवेश व्यास काफी सालों से मॉडलिंग एक्टिंग फील्ड में मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने मॉडलिंग में कहीं खिताब भी अपने नाम किए हैं। टी सीरीज रिलीज हुए गाने में काम कर के उन्होंने उदयपुर एवं अपने परिवार का नाम रोशन किया है।