×

बॉलीवुड गायक जुबिन, अरमान, बी प्राक ने उदयविलास और जग मंदिर में दी प्रस्तुति

फिल्म सेलिब्रिटिज के लिए सबसे हॉट डेस्टिनेशन बनी लेकसिटी

 

उदयविलास, जग मंदिर में हो रही रॉयल वेडिंग में  जैकलीन और गौहर खान ने भी दी थी प्रस्तुति 

हर साल लेकसिटी उदयपुर में कोई न कोई ऐसी रॉयल वेडिंग या कोई बड़ा इवेंट या शूटिंग होती है जिसके बहाने सेलिब्रिटिज लेकसिटी की की सैर भी कर लेते है। इन दिनों फिल्म सेलिब्रिटिज के लिए सबसे हॉट डेस्टिनेशन लेकसिटी बना हुआ है। "दिल का दरिया बह ही गया इश्क इबादत बन ही गया" इस गाने से प्रंशसको का दिल धड़काने वाले जुबिन नौटायाल इन दिनों लेकसिटी में है।

इसके साथ ही "ओह रब्ब वि खेल है खेलो रोज़ लगावे मेले कहनदा कुछ ना बदला झूठ बोले हर वेले" के सिंगर बी प्राक भी लेकसिटी आए हुए है। और  "के मैं हूँ हीरो तेरा" गायक अरमान मलिक भी लेकसिटी में आए हुए है। इन बॉलीवुड गायकों ने लेकसिटी के जगमंदिर, उदयविलास में अपने गानों से प्रंशसको का दिल जीत लिया। शादी में मौजूद कुछ प्रंशसकों ने इन गायकों के साथ अपनी फोटोज भी शेयर की। 

आपको बता दे कि रविवार और सोमवार को अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीस के बाद बिग बॉस सीजन-7 की विजेता गौहर खान भी सोमवार को लेकसिटी पहुंची थी। वहीं अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीस और गौहर खान ने भी शादी में अपनी प्रस्तुति दी थी। 

दरअसल कोरोना महामारी के लंबे समय बाद शादियों में मेहमानों की सीमित संख्या पाबंदी हटी है। ऐसे में इस बार शादियों में फिर से रौनक लौट आई है।