×

गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के सहयोग से कैंसर पीड़ितों के लिए जेडीसीए डान्स स्टूडियो एवं जिंहल फ़ाउंडेशन ने रचा इतिहास ओर बनाया गोल्डन बुक ओफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड

इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉ परीन सोमानी (मिसेज वर्ल्ड 202) थी जो खुद 2 बार कैन्सर की जंग जीत चुकी है एवं गीतांजली मेडिकल कॉलेज के सी.ई.ओ श्री प्रतीम तंबोली मौजूद थे।

 

गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के सहयोग से सुखाड़िया विश्वविद्यालय में जेडीसीए एवं जिंहल फ़ाउंडेशन के द्वारा डान्स फ़ोर कैंसर वारियर्स का आयोजन हुआ। जिसमें मात्र 3 मिनट में 130 महिलाओं ने अपने बाल डोनेट किए ओर गोल्डन बुक ओफ़ वर्ल्ड रेकर्ड में अपना नाम दर्ज किया।

इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉ परीन सोमानी (मिसेज वर्ल्ड 202) थी जो खुद 2 बार कैन्सर की जंग जीत चुकी है एवं गीतांजली मेडिकल कॉलेज के सी.ई.ओ श्री प्रतीम तंबोली मौजूद थे। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सभी बालों की विग बनाकर कैन्सर पीड़ित महिलाओं को मुफ़्त विग देना था । डॉ परीन सोमानी ने कैंसर से जंग को उन्होंने कैसे मात दी पर अपने स्वयं के अनुभव साझा किये। 

गीतांजली मेडिकल कॉलेज के सी.ई.ओ श्री प्रतीम तंबोली ने बताया कि किस तरह से पिछले पांच सालों में कैंसर भारत में लगातार बढ़ रहा है ऐसे में लोगों को स्वयं का ध्यान किस तरह रखना चहिये और कैंसर के प्रति जागरूकता होना कितना आवश्यक है पर जानकारी प्रस्तुत की। जेडीसीए डांस एकेडमी से जितेंद्र सालवी ने बताया कि उन्होंने अपने बाल अपने पिता को समर्पित किए जो स्वयं एक कैन्सर फ़ाइटर थे।

इस कार्यक्रम के अंतर्गत जेडीसीए डान्स क्लास के 150 बच्चों ने कैन्सर थीम पर डान्स से लोगों का उत्साह बढ़ाया वहाँ मौजूद कैन्सर पीड़ितों को सकारात्मक संदेश दिया। 

कार्यक्रम के तहत ब्यूटी ऑर्गेनाइजेशन, रोटरी क्लब ऑफ उदयपुर पन्ना, सेन और कलाकार मंडल, लेक सिटी ब्यूटी क्लब का भरपूर योगदान रहा| सभी महिलाओं के बाल अशोक पालिवाल ओर उनके ग्रूप के द्वारा काटे गए ।