×

मिस फ्लॉलेस राजस्थान-2022 का ग्रैंड फिनाले आज

स्किन एंड फिटनेस की कमियों को दूर कर बेहतर निखार देना अर्थ का उद्देश्य : डॉ. अरविंदर सिंह

 

उदयपुर। अर्थ स्किन एंड फिटनेस ओर सिंह गर्जना ग्रुप की ओर से रविवार शाम को शहर के अंबेरी स्थित ग्रीन रॉयल रिजॉर्ट में मिस फ्लॉलेस - 2022 फैशन शो का धमाकेदार ग्रैंड फिनाले रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ होगा। फिनाले से पहले विभिन्न शहरों से चयनित टॉप 20 मॉडल उदयपुर पहुंची। 

शो के मुख्य आयोजक अर्थ स्किन एंड फिटनेस के सीईओ डॉ.अरविंदर सिंह ने बताया कि शनिवार को अर्थ स्किन एंड फिटनेस पहुँची मॉडल्स ने यहां के अत्याधुनिक फिटनेस जिम इक्यूपमेंट पर वर्क आउट किया। साथ ही डॉ. अरविंदर ने मॉडल्स को स्किन ट्रीटमेंट ओर ब्यूटी सेशन में स्किन केयर, बॉडी शेप मेंटेन, सौंदर्य निखार के लिए आधुनिक मेडिकल  टेक्नोलॉजी, पेनलेस लेजर ट्रीटमेंट, परमानेंट हेयर रिमूवर, फेस एंड बॉडी को मनचाहा आकार, स्किन ग्लो के लिए मेडिकल फैशियल के बारे में बताया। सेशन के दौरान मॉडल्स द्वारा किये गए सवालों के जवाब देकर डॉ. अरविंदर सिंह ने उनकी जिज्ञासाओं को शांत किया।

इस दौरान डॉ. अरविंदर ने कहा कि हर एक व्यक्ति ओर विशेषकर मॉडल्स हमेशा परफेक्ट लुक चाहते है, पर सभी मे कोई न कोई कमी रहती, है, ऐसे में अर्थ स्किन एंड फिटनेस की अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के जरिये उनकी कमियों को दूर कर उन्हें परफेक्ट बनाना ही हमारा उद्देश्य है।  

सिंह गर्जना ग्रुप के सीएमडी और शो के आयोजक अशोक पंचाल ने बताया कि पिछले 2 महीनों में डूंगरपुर, उदयपुर, जयपुर, जोधपुर कोटा में ऑडिशन के बाद टॉप 20 मॉडल्स को सेलेक्ट किया गया है। इन टॉप 20 मॉडल्स को शो की जज सायमा सिद्दीकी और ऑफिशियल ग्रूमर अजय नायर ने वॉक सेशन, कम्युनिकेशन, स्टाइलिंग ओर शूट सेशन करवाये।  

पांचाल ने बताया कि फिनाले में विशेष अतिथि के रूप में अर्थ स्किन एंड फिटनेस के सीइओ डॉ. अरविंदर सिंह, महाराणा प्रताप डबोक एयरपोर्ट की डायरेक्टर नंदिता भट्ट,  रमाडा उदयपुर रिसोर्ट एंड स्पा की डायरेक्टर डोली तलदार, सहित शो में जज के रूप में मिस ब्यूटी टॉप ऑफ द वर्ल्ड- 2019, लाटविया यूरोप ईशा अग्रवाल, मिस अर्थ 2020 फाइनलिस्ट सायमा सिद्दीकी ओर फैशन कोरियोग्राफर अजय नायर भी शिरकत करेंगे।