×

श्रीं विश्वकर्मा मेवाड़ा सुथार समाज का 12वां सामूहिक विवाह 26 जनवरी को

आगाज और लग्न लिखाई रस्म का आयोजन 16 जनवरी 2023 को 

 

श्री विश्वकर्मा मेवाड़ा सुथार समाज विकास संस्थान के बैनर तले श्री विश्वकर्मा मेवाड़ा सुथार समाज को उन्नति के मार्ग पर ले जाने के उद्देश्य और कम खर्च के रीति - रिवाज,सुखी परिवार सुखी समाज के उत्कृष्ट नारे को लेकर सामूहिक विवाह को बढ़ावा देने के लिए समाज की अग्रणी संस्था एक अच्छी सोच और नेक कार्य को लेकर आगे बढ़ रहा है और पूरे समाज की सहभागिता से 12 वे सामूहिक विवाह का आयोजन 26 जनवरी 2023 को किया जा रहा है।

संस्थान की महिला अध्यक्ष मीनाक्षी सुथार ने बताया कि सामूहिक विवाह का मूल उद्देश्य ही कम खर्चे की शादियों को प्रोत्साहन और दहेज प्रथा के उन्मूलन के लिए यह एक अच्छा आयोजन है। पूरे समाज की शहभागिता से सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाना समाज की उन्नति लिए अच्छा कदम है ।

26 जनवरी 2023 को विश्वकर्मा सुथार समाज के होने वाले सामूहिक विवाह के आगाज के साथ दिनांक 16 जनवरी 2023 को गरियावास स्थित कालेश्वर ग्रीन वाटिका में प्रातः 9 बजे से सामूहिक विवाह के 13 जोड़ो के लग्न लिखाई रस्म का आयोजन संस्थान अध्यक्ष रमाकांत अजारिया व महासभा अध्यक्ष,समाज के सभी बैठको के अध्यक्ष, युवा अध्यक्ष ,महिला अध्यक्षों एवम समाज के भामाशाह, समाज के वरिष्ठ व संस्थान पधाधिकारियो के सानिध्य में पंडितो के मंत्रोचार के साथ लिखे जायेंगे।

इस अवसर पर सैकड़ो की तादाद मैं उदयपुर जिले के सुथार समाज जन उपस्थित होकर इसके साक्षी बनेगे।